दिल्ली में एकजुटता की सुखद तस्वीर आई तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों : खाचरियावास

खाचरियावास ने किया पलटवार

दिल्ली में एकजुटता की सुखद तस्वीर आई तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों : खाचरियावास

खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि क्रूड आयल कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल सस्ता नहीं कर महंगाई बढ़ा दी। नोटबंदी के नाम पर अच्छे दिन का झूठा वादा किया।

जयपुर। कांग्रेस की दिल्ली बैठक में गहलोत-पायलट की एकजुटता की तस्वीर के बाद भाजपा नेताओं के बयानों पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार किया है। खाचरियावास ने कहा है कि कांग्रेस में एकजुटता की दिल्ली से सुखद तस्वीरें आई हैं। इससे भाजपा नेताओं के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। 

मैं तो पहले से ही कहता रहा हूं कि सब मिलकर चुनाव लडेंगे तो सरकार रिपीट होगी। खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि क्रूड आयल कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल सस्ता नहीं कर महंगाई बढ़ा दी। नोटबंदी के नाम पर अच्छे दिन का झूठा वादा किया। अब महंगाई, भ्रष्टाचार और काला धन बंद करने के नाम पर दो हजार का नोट बंद कर दिया। इन खेल को देश अब समझ रहा है। राजस्थान के 25 सांसद एक भी आदर्श गांव नहीं बना पाए। कर्नाटक में इनके खेल को जनता ने नेस्तानाबूद कर दिया। दिल्ली बैठक की सुखद तस्वीरों से भाजपा की हवा निकल गई। हमारी पार्टी के लोग संगठित हो रहे हैं तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। ये इसलिए डरे हुए हैं कि राजस्थान में सरकार की अच्छी योजनाओं का इनके पास तोड़ नहीं है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

NITI Aayog की बैठक बीच में छोड़कर बाहर निकली ममता बनर्जी, मुझे बोलने से रोका और मेरा माइक बंद किया NITI Aayog की बैठक बीच में छोड़कर बाहर निकली ममता बनर्जी, मुझे बोलने से रोका और मेरा माइक बंद किया
नीति आयोग की बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रपति भवन में जारी है। बैठक को बीच में छोड़कर...
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की बड़ी घोषणा; अग्निवीरों को राज्य पुलिस, जेल प्रहरी और वनरक्षक के रूप में मिलेगा आरक्षण
बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए 1771 तीर्थयात्रियों का नया जत्था रवाना
यूनिवर्सिटी में नहीं हो सुनवाई तो सीधे लोकपाल से करें सम्पर्क
दस हजार ई-रिक्शा का रिकॉर्ड नहीं, इनकी वजह से लगता है जाम
कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में एक घुसपैठिया ढेर, एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल
Rajasthan University में छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए आमरण अनशन जारी