दिल्ली में एकजुटता की सुखद तस्वीर आई तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों : खाचरियावास

खाचरियावास ने किया पलटवार

दिल्ली में एकजुटता की सुखद तस्वीर आई तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों : खाचरियावास

खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि क्रूड आयल कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल सस्ता नहीं कर महंगाई बढ़ा दी। नोटबंदी के नाम पर अच्छे दिन का झूठा वादा किया।

जयपुर। कांग्रेस की दिल्ली बैठक में गहलोत-पायलट की एकजुटता की तस्वीर के बाद भाजपा नेताओं के बयानों पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार किया है। खाचरियावास ने कहा है कि कांग्रेस में एकजुटता की दिल्ली से सुखद तस्वीरें आई हैं। इससे भाजपा नेताओं के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। 

मैं तो पहले से ही कहता रहा हूं कि सब मिलकर चुनाव लडेंगे तो सरकार रिपीट होगी। खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि क्रूड आयल कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल सस्ता नहीं कर महंगाई बढ़ा दी। नोटबंदी के नाम पर अच्छे दिन का झूठा वादा किया। अब महंगाई, भ्रष्टाचार और काला धन बंद करने के नाम पर दो हजार का नोट बंद कर दिया। इन खेल को देश अब समझ रहा है। राजस्थान के 25 सांसद एक भी आदर्श गांव नहीं बना पाए। कर्नाटक में इनके खेल को जनता ने नेस्तानाबूद कर दिया। दिल्ली बैठक की सुखद तस्वीरों से भाजपा की हवा निकल गई। हमारी पार्टी के लोग संगठित हो रहे हैं तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। ये इसलिए डरे हुए हैं कि राजस्थान में सरकार की अच्छी योजनाओं का इनके पास तोड़ नहीं है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत