इंग्लैंड में बल्लेबाजों के लिए अनुशासन जरूरी : रोहित

फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी

इंग्लैंड में बल्लेबाजों के लिए अनुशासन जरूरी : रोहित

रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम पर कहा कि इंग्लैंड में परिस्थितियां आम तौर पर बल्लेबाजों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होती हैं।

लंदन। इंग्लैंड की परिस्थितियां भले ही बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो सकती हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि अगर एक बल्लेबाज पर्याप्त अनुशासन दिखाए, तो वह इन परिस्थितियों में सफलता हासिल कर सकता है। रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम पर कहा कि इंग्लैंड में परिस्थितियां आम तौर पर बल्लेबाजों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होती हैं, लेकिन जब तक आप अनुशासन दिखाने के लिए तैयार हैं, आपको एक बल्लेबाज के रूप में कुछ सफलता मिल सकती है। रोहित की टीम यहां द ओवल मैदान पर बुधवार से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी। 

मौसम लगातार बदलता रहता है
रोहित ने कहा कि मैंने यहां (2021 में) बल्लेबाजी करते हुए यह देखा है कि आप कभी भी सेट नहीं होते, क्योंकि मौसम लगातार बदलता रहता है। इसलिए आपको लंबे समय तक ध्यान केंद्रित रखना होता है और यही इस प्रारूप की चुनौती है।आपको यह एहसास हो जाएगा कि गेंदबाज पर कब हावी होना है।

 

Tags: rohit

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत