लखनऊ में एसटीएफ ने पकड़ा शराब का जखीरा, एक गिरफ्तार

158 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की

लखनऊ में एसटीएफ ने पकड़ा शराब का जखीरा, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में गुरूवार को पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक ट्रक से तस्करी के जरिये ले जायी जा रही 158 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में गुरूवार को पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक ट्रक से तस्करी के जरिये ले जायी जा रही 158 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस सिलसिले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।      पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाराविरवा चौराहा बौद्ध विहार शान्ति उपवन के स्वागत द्वार के पास बुधवार और गुरूवार की रात करीब एक बजे पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक मिनी ट्रक की तलाशी के दौरान 158 पेटी शराब बरामद की। पुलिस को सूचना मिली थी कि अन्तर्राज्यीय गिरोहों द्वारा दिल्ली,  हरियाणा व पंजाब से अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी उत्तर प्रदेश व बिहार प्रान्त के विभिन्न जिलों में की जा रही है।

पूछताछ पर गिरफ्तार तस्कर अंकेश उर्फ अंकित ने बताया कि यह शराब चण्डीगढ़ (हरियाणा) से लेकर बिहार देने के लिए जा रहा था। चंडीगढ में मयंक बजाज उर्फ गोलू जो कि हिसार हरियाणा का रहने वाला है उसने यह शराब की गाड़ी को पंचकूला में कहीं से लोड कराया जिसे पानीपत में लाकर उसको दी और बिहार में मंटू कुमार झा दरभंगा बिहार को देने के लिये बोला, उसके बदले में मुझको इनाम के रूप में 20 हजार रूपये देने को कहा था। वह चण्डीगढ़ में प्रति पेटी 1100 रूपये की दर से खरीदता है और 2500 रूपये प्रति पेटी के हिसाब से उत्तराखण्ड, बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में सप्लाई करता है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
इस रिकॉर्ड के बाद गिरोह को बैंक खाता उपलब्ध करवाने वाले सौरभ, पारस व खाता धारक मेवाराम को गिरफ्तार कर...
भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी
प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट
राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन
मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत
चालू वर्ष में भारत की विकास दर रहेगी 6.5 प्रतिशत : अंकटाड
केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में हुआ मतदान दलों का अंतिम रेंडमाइजेशन