बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- 2024 में नहीं, साल के अंत तक पूरा होगा कोरोना वैक्सीनेशन

बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- 2024 में नहीं, साल के अंत तक पूरा होगा कोरोना वैक्सीनेशन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम मोदी देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं, तब राहुल गांधी ऐसे प्रयासों के लिए ‘नौटंकी’ शब्द का उपयोग करते हैं। यह देश और जनता का अपमान है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने देश और जनता का अपमान किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं, तब राहुल गांधी ऐसे प्रयासों के लिए ‘नौटंकी’ शब्द का उपयोग करते हैं। यह देश और जनता का अपमान है। हम ‘नौटंकी’ जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे क्योंकि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है।

उन्होंने कहा कि पहले तो कांग्रेस को वैक्सीन पर भरोसा नहीं था, कांग्रेस ने टीके को लेकर आशंकाएं व्यक्त की। यहां तक कि कांग्रेस के एक नेता ने इसे मोदी वैक्सीन कहा था। कोवैक्सीन को लेकर राहुल गांधी ने भ्रम फैलाया। राहुल गांधी कहते हैं कि 2024 तक सभी को वैक्सीन लगेगी, हम कहते हैं इस वर्ष के अंत तक सभी को टीका लग जाएगा। जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी को वैक्सीन की चिंता है तो पहले कांग्रेस शासित राज्यों पर ध्यान दें। वहां वैक्सीनेशन में गड़बड़ हो रही है। उनको 1 मई से 18-45 वर्ष के लोगों के लिए जो कोटा दिया गया है, वो तो ले नहीं रहे हैं।

जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में आए दिन बलात्कार हो रहे हैं। हाल ही में एक एंबुलेंस का इस्तेमाल दुष्कर्म करने के लिए किया गया। एक महिला सांसद पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। राहुल गांधी को देश को उपदेश देने की बजाए अपने शासित राज्य पर ध्यान देना चाहिए। आज आपका (राहुल गांधी) बयान देखकर एक बात पक्की हो गई कि टूलकिट आपके ही द्वारा निर्मित है। जिस तरह की भाषा, तर्क और लोगों में डर फैलाने की आपने कोशिश की वो उसी रणनीति का हिस्सा है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News