कॉस्ट अकाउंटेंट इंटरमीडिएट और फाइनल का परिणाम घोषित, जयपुर के मोहित को मिली AIR द्वितीय रैंक

कॉस्ट अकाउंटेंट इंटरमीडिएट और फाइनल का परिणाम घोषित, जयपुर के मोहित को मिली AIR द्वितीय रैंक

दी इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की दिसंबर 2020 में आयोजित इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया गया है। फाइनल के नतीज में जयपुर के मोहित कुमार को ऑल इंडिया लेवल पर (एआईआर) द्वितीय रैंक हासिल कर शहर का नाम रोशन किया है।

जयपुर। दी इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की दिसंबर 2020 में आयोजित इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया गया है। फाइनल के नतीज में जयपुर के मोहित कुमार को ऑल इंडिया लेवल पर (एआईआर) द्वितीय रैंक हासिल कर शहर का नाम रोशन किया है। इसके साथ ही इंटरमीडिएट में तुषार जैन ने एआईआर 9वीं रैंक हासिल की है। इस परीक्षा में जयपुर से कुल 147 विद्यार्थियों ने फाइनल और 461 छात्रों ने इंटरमीडिएट कम्पलीट पास कर ली है।

इंटरमीडिएट में 10 टॉपर जयपुर के
कॉस्ट अकाउंटेंट्स के इंटरमीडिएट परिणाम में जयपुर शहर के दस विद्यार्थी एआईआर टॉप-50 में आए है। इसमें तुषार के अलावा 17वीं रैंक पर समकित, 22वीं पर पूजा खण्डेलवाल, 26वीं पर सनी पाटनी, 36वीं रैंक पर लोकेश अग्रवाल, 37वीं रैंक पर चित्रा सोनी, 38वीं रैंक पर लविना, 42वीं रैंक पर सिद्धी जैन और 47वीं रैंक पर दिव्या शेखावत व निवी को जगह मिली है।

फाइनल में जयपुर के नौ टॉपर
कॉस्ट अकाउंटेंट्स के फाइनल के परिणाम में जयपुर शहर के 9 स्टूडेंट्स एआईआर टॉप-50 में आए है। इनमें मोहित के अलावा राहुल जिंदल 14वीं रैंक, नीतिन कुमार जैन 30वीं रैंक, रामअवतार शर्मा 39वीं रैंक, सुनिधि लखावत व डिम्पल सहारन 40वीं रैंक, रवि शर्मा 47वीं रैंक, सृष्ठी खण्डेलवाल 48वीं और योगेश शर्मा 49वीं रैंक मिली है।

31 जुलाई तक होगा रजिस्ट्रेशन
कॉस्ट अकाउंटेंट्सकी दिसम्बर-2021 में होने वाली फाउंडेशन, इंटरमीडिएट व फाइनल परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए छात्र 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

नजदीक से गुजर रहे हाईटेंशन तार, हर पल मौत का साया नजदीक से गुजर रहे हाईटेंशन तार, हर पल मौत का साया
लोगों का छतों पर जाना भी मुश्किल हो रहा है। 220 केवी की लाइन के चपेट में आने के डर...
शादी की तैयारियों के बीच मेरिज गार्डन पहुंचा भारी भरकम मगरमच्छ, मचा हड़कम्प
अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़