आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।

मेष : दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है। धर्म कर्म में रूचि से मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है।

वृष : व्यापारी वर्ग की चिंताएं समाप्त होंगी। व्यवसाय विस्तार होगा। परिवार से सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर योजनाऐं बनाएंगे। धन प्राप्ति के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग के भाग्योदय का समय है। घर में हर्षाेल्लास का माहौल रहेगा। शेयर बाजार से लाभ।

मिथुन : धन को लेकर सचेत रहें। अधीनस्थों से सावधान रहें। उधार देने से बचें। विद्यार्थी वर्ग को मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे। घर में खुशी का माहौल रहेगा। लेनदेन में किसी पर भरोसा ना करें। परिवार के साथ भ्रमण का योग है। प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी।

कर्क : कार्य के दबाव से मन विचलित होगा। अधीनस्थों के सहयोग से कार्य को समय पर पूर्ण करने से आत्मविश्वास भी बढेगा। बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता बनेगी। ससुरालपक्ष से कहासुनी हो सकती है, किन्तु पत्नी का साथ रहेगा जिससे विवादों का हल निकाल लेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह : उच्च व प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेंगे। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। अतिथि सत्कार का मौका मिलेगा, साथ ही शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा।  रिश्तेदारों से घनिष्ठता बढेगी, जो भविष्य को लेकर सावधान रहें।  

Read More होली दिलों से जुड़ी प्रेरक भावनाओं का पर्व

कन्य : दिन उत्साह भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। कार्य योजना को लेकर नई रणनीति तैयार करेंगे। बिगडे काम अपनी कार्यकुशलता से सुलझा लेंगे। शत्रुओं के व्यवहार से आपको लाभ मिलेगा। युवाओं की रोजगार की तलाश समाप्त होगी।रोजगार के नए अवसर बनेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला : स्वास्थ्य नरम रहने से मन व्यथित रहेगा। उच्च अधिकारियों से लाभ व प्रशंसा प्राप्त होगी। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। गुप्त शत्रु समस्या बन सकते हैं, किन्तु सूझबूझ से समस्याओं का हल निकाल लेंगे। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति समाप्त होगी।

वृश्चिक : कार्यक्षेत्र में चल रहा तनाव दूर होगा। मन को शांत रखें, धर्म कर्म में मन लगाएं। घर में शांति का माहौल रहेगा। अधिकांश कार्यों में अचानक सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधी कार्य सोच समझ कर करें। भविष्य को लेकर अनजाना डर बनेगा।

धनु : अनजाने भय के कारण मन उदास रहेगा। कार्य क्षेत्र में मन नहीं लगने से नुकसान हो सकता है। मन को नियंत्रित करें, धर्म का मार्ग चुनें। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। भूमि के मामलों में सफलता मिल सकती है। व्यस्तता रहेगी।

मकर : परिवार के साथ दिन व्यतीत करने से मन को सुकून मिलेगा। राज्य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। लोगों से लाभ मिल सकता है। अध्ययन में मन लगेगा।

कुंभ : जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें। जीवनसाथी व संतान को समय दें। मानसिक रूप से स्वयं को मजबूत करें। घर में शांति का माहौल बनेगा। दिन को सहनशीलता व समझदारी से व्यतीत करें।मन व्यथित रहेगा।

मीन : उत्तम है। मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे, भ्रमण का योग  है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी