कांग्रेस के राज में एसएमएस में शव को कफन तक नसीब नहीं : अनुराग

सरकार ने पेपर माफियाओं को दी पनाह, 70 लाख युवाओं के भविष्य से खिलवाड़

कांग्रेस के राज में एसएमएस में शव को कफन तक नसीब नहीं : अनुराग

प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है युवाओं और किसानों सहित महिलाओं में इस सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। काले कारनामों वाली लाल डायरी का पार्ट दो भी जनता के सामने आ गया है, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री कहते हैं कि लाल डायरी में कुछ नहीं है।  

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। केंद्रीय सूचना, प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को जयपुर में हवामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महंत बालमुकुंदाचार्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार को कानून व्यवस्था, तुष्टिकरण, महिला अत्याचार, पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई। आज प्रदेश में महिलाएं घर, बाजार, अस्पताल, खेत और सड़क पर कहीं भी सुरक्षित नहीं है। न्याय की गुहार लगाने पुलिस थानों में पहुंचने पर वहां भी रिश्वत के रूप में महिलाओं की अस्मत मांगी जा रही है। कांग्रेस प्रदेश की जनता को गारंटियों के नाम पर गुमराह करती है, जबकि जयपुर के एसएमएस अस्पताल में शव ढकने के लिए कफन का कपड़ा तक नहीं है। इससे ज्यादा शर्मनाक क्या होगा। ठाकुर ने कहा कि पिछले पांच सालों में कांग्रेस की सरकार महिला अपराधों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हुई है। महिला अपराधों पर सवाल पूछने पर सदन में कांग्रेस के मंत्री राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर ठहाके लगाते हैं। बहन-बेटियों पर अत्याचार तब ही रुकेगा, जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। भाजपा राज में हर बहन-बेटी को सुरक्षित वातावरण और सम्मान मिल सकता है। इसकी गारंटी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है औैर मोदी की बात ही गारंटी है। राजस्थान में अपनी तिजोरी भरने के लिए कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों ने पेपर लीक माफियाओं को बढ़ावा दिया, जिससे प्रदेश के 70 लाख युवाओं का भविष्य चौपट हो गया। प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है युवाओं और किसानों सहित महिलाओं में इस सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। काले कारनामों वाली लाल डायरी का पार्ट दो भी जनता के सामने आ गया है, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री कहते हैं कि लाल डायरी में कुछ नहीं है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में