साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

वृषभ-सप्ताह के आरंभ में ही धन की प्राप्ति होगी। सर्दी की समस्या परेशान कर सकती है। माताजी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। उच्च अधिकारियों की कृपा प्राप्त होगी।

मेष 
शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पूरा सप्ताह धर्म कर्म में व्यतीत करेंगे। सप्ताह के मध्य वाहन चलाने में सावधानी बरतें।  सप्ताहांत में परिवार के साथ बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। मेहमानों की आवाजाही भी बनी रहेगी। बहनों से मुलाकात होगी।

वृषभ 
सप्ताह के आरंभ में ही धन की प्राप्ति होगी। सर्दी की समस्या परेशान कर सकती है। माताजी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। उच्च अधिकारियों की कृपा प्राप्त होगी। सप्ताहांत में मानसिक तनाव से बचें। कोई रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

मिथुन 
 मध्य में  पराक्रम में वृद्धि होगी। मेहमानों का आवागमन रहेगा। सप्ताहांत में धन का व्यय होगा। कोई धार्मिक कार्य भी कर सकते हैं,  जिससे ईश्वर पर विश्वास ज्यादा बढ़ेगा। बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्राप्ति का भी योग है।

कर्क 
सप्ताह के प्रारंभ में चतुर्थ चंद्रमा मन  मे अशान्ति और विचलन देगा। किसी महिला अधिकारी से अनबन हो सकती है। सप्ताहांत में कार्यक्षेत्र में बदलाव करने का मन बनेगा। माताजी से सम्पत्ति प्राप्त हो सकती है। समुद्री यात्रा भी कर सकते हैं।

Read More आज का राशिफल

सिंह 
सप्ताह के प्रारंभ में ही पराक्रम में वृद्धि होने से पूरे सप्ताह मन में उत्साह रहेगा ।   स्वास्थ्य का  विशेष ध्यान रखे्रं। छाती में कफ जकड़न की समस्या परेशान कर सकती है। काफी समय से अटका कोई कार्य पूर्ण हो सकता है। 

Read More आज का राशिफल

कन्या
पैतृक संपत्ति प्राप्ति के योग  हैं।  वाणी में मधुरता रहने से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। जिससे मन को सुख प्राप्त होगा। पराक्रम में वृद्धि होने से मन मे प्रसन्नता रहेगी। शुभ समाचार प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ प्रसन्नता से समय व्यतीत करेंगे।

Read More साप्ताहिक राशिफल

तुला 
सप्ताह के प्रारंभ में  किसी धार्मिक कार्य के सम्मिलित होने का योग बन रहा है।  जिसके कारण धन का व्यय भी होगा। परन्तु मन में पूर्ण सन्तुष्टि का भाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। 

वृश्चिक 
सप्ताह का प्रारम्भ मित्रों से मुलाकात के साथ होगा। जिससे मन में प्रसन्नता का भाव बढ़ेगा। मध्य सप्ताह में घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान होने से धन का व्यय होगा। मेहमानों का आवागमन रहेगा। मन में कुछ चिंता का भाव रहेगा।

धनु 
सप्ताह के प्रारम्भ कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों की कृपा प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा। शेयर में लगाये हुए धन से लाभ प्राप्त होगा। सप्ताहांत में मन में कुछ अशांति रहने से बेचैन रहेंगे। वाहन चालन में सावधानी बरतें।

मकर 
धार्मिक अनुष्ठान में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा। अविवाहित जातकों के विवाह संबंध  पक्के हो सकते हैं। महिला अधिकारी से निकटता बढ़ेगी सावधानी बरतें। रुका हुआ धन प्राप्त  हो सकता है। कोर्ट कचहरी से बचें। 

कुंभ 
 वाहन चालन में  सावधानी बरतें। जीवनसाथी से मतभेद बढ़ने से मन में अशान्त महसूस करेंगे। स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। माइग्रेन की समस्या परेशान कर सकती है। सप्ताहांत में परिवार से सुख की प्राप्ति होने से मन को शांति मिलेगी। 

मीन 
 जीवन साथी के स्वास्थ्य की तरफ से लापरवाही न बरतें ।  पूरे सप्ताह मन  मे एक उल्लसित भावना रहेगी। सभी जगह आपके व्यवहार की प्रशंसा होने से मन अत्यंत प्रसन्न रहेगा। जमीन जायदाद से धन की प्राप्ति होगी। 

Related Posts

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में