बीजेपी सरकार बनने पर तस्करों पर कार्रवाई की जाएगी: PM मोदी

बीजेपी सरकार बनने पर तस्करों पर कार्रवाई की जाएगी: PM मोदी

पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जल जीवन मिशन में करोड़ों का घोटाला हुआ है। राजस्थान में लूट के लॉकर खुल रहे है।

पीलीबंगा। पीएम मोदी ने हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी सरकार बनने पर तस्करों पर कार्रवाई की जाएगी। गरीबों को लूटने वाले सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि जिनको कोई नहीं पूछता उनको मोदी पूछता भी है और पूजता भी है। बीजेपी ने गरीबों के जीवन को बदल दिया है। पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जल जीवन मिशन में करोड़ों का घोटाला हुआ है। राजस्थान में लूट के लॉकर खुल रहे है।

पीएम मोदी ने कहा कि नाम जपो, किरत करो और वंड छको ये सीख हमारे गुरुओं ने हमें दी है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र में भी यही भावना है। उन्होंने कहा कि शहरों में रेहड़ी, ठेले और पटरी पर काम करने वाले लोग भी स्वाभिमान के साथ जिएं, ये सोचने की फुर्सत पहले की सरकारों को थी ही नहीं। लेकिन आपके इस सेवक ने पीएम स्वनिधि योजना की मदद से आज ऐसे लाखों रेहड़ी-पटरी वाले लोगों के जीवन को बदला है। 2014 से पहले ईमानदारी से टैक्स भरने वालों का पैसा घोटालों में लूट लिया जाता था और गरीब मध्यम वर्ग के हाथ कुछ भी नहीं लगता था। यहां राजस्थान में बीते 5 वर्षों में जो हुआ है, इसकी पूरी कथा लाल डायरी में लिखी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी