रिश्तों का कत्ल: मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने रिश्तों का कत्ल करते हुए अपनी मासूम बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला।

रिश्तों का कत्ल: मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार

बच्ची ने पिता के साथ-साथ मामा की बेटी के पति और मामा के बेटे पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

 भीलवाड़ा। प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने रिश्तों का कत्ल करते हुए अपनी मासूम बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला। बच्ची ने पिता के साथ-साथ मामा की बेटी के पति और मामा के बेटे पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची मूलरूप से उत्तरप्रदेश की रहने वाली है। बच्ची ने पुलिस का दी रिपोर्ट में बताया कि वह निजी स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती है। चार से पांच साल पहले जब वह कक्षा तीन में पढ़ रही थी, तब दोपहर के समय उसकी मां और बहन बाजार गये थे। घर पर वह, अपने पापा के साथ अकेली थी। मासूम का आरोप है कि उसके साथ पापा ने छेड़छाड़ की। गलत काम किया। दर्द होने पर दवा खिलाई।


 खून सने कपड़े भी पिता ने फैंक दिए। आज तक कई बार गलत काम शराब पीकर भी उसके साथ गलत काम किया। बच्ची ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। जून 2021 में बच्ची ने अपनी मां के फोन से बुआ के लड़के को आपबीती बताई। बच्ची का आरोप है कि उसके मामा की बेटी के पति ने भी उसके साथ 2021 से फरवरी 2022 तक दुष्कर्म किचा। पुलिस ने 12 साल की इस अबोध बालिका की रिपोर्ट पर मुकदमा फाइल कर जांच शुरू की। स्कूल में टीचर को दी घटना की जानकारी: पुलिस के अनुसार, यह नाबालिग बच्ची एक निजी स्कूल में पढ़ती है। उसने आपबीती क्लास टीचर को बताई। टीचर्स ने बाल कल्याण समिति की पूर्व अध्यक्ष डॉ. सुमन त्रिवेदी को इस घटना से अवगत करवाया। इसके बाद  बच्ची ने टीचर के साथ थाने में उपस्थित थाना होकर रिपोर्ट पेश की।

Post Comment

Comment List

Latest News

ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी
इस इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और वड़ोदरा जैसे शहरों सहित देशभर से विटेंज कार लवर्स आए...
नेत्रदान के प्रति आमजन में जागरूकता आवश्यक: सुधांश पंत
प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे
दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार
रक्तदान शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन
"शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रिसर्च व कौशल विकास को आधार बनाएं हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट" –डॉ. तोमर 
कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत