फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने 5000 रुपए का इनाम किया था घोषित

फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार

फरियादी सद्दाम हुसैन की शाहरुख व कालू से पुरानी रंजिश थी ।

कोटा। नयापुरा पुलिस ने युवक पर जानलेवा हमला करने तथा मारपीट  के मामले में पिछले दिनों से फरार चल रहे  एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है । आरोपी बदमाश शाहरुख पर कोटा पुलिस ने 5000 का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस अधीक्षक कोटा शहर शरद चौधरी ने बताया कि 19 जुलाई 2023 को  सद्दाम हुसैन पुत्र अब्दुल रशीद निवासी संजय कोलोनी नयापुरा ने रिपोर्ट पेश की कि उसका भांजा कब्रिस्तान में फूल डालने गया था। वहां  कालू और शाहररुख ने मेरे भान्जे को अपशब्द कहे  और उसके साथ मारपीट की। भान्जे ने मुझे बताया तो मैं उन्हें समझाने गया।   इन लोगो ने मेरी कोई बात नहीं सुनी और मेरे साथ भी मारपीट की तथा शाहरुख ने मुझे  जान से मारने लिये मेरे सिर पर हमला किया । इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,323,308,34 आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर उक्त आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी तब से ही फरार चल रहा था इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कोटा शहर ने 5000 रुपए ईनाम की घोषणा की गई। 

प्रकरण  की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक खींव सिंह द्वितीय कोटा शहर के सुपरविजन में  टीम बनाई गई टीम को आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। टीम ने शाहरुख को गिरफ्तार किया। पुलिस निरीक्षक हरीश चौधरी ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि फरियादी सद्दाम हुसैन की शाहरुख व कालू से  पुरानी रंजिश थी। किसी बात को लेकर दोनों में आपस में लडाई झगड़ा हो गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में