विधानसभा चुनाव: राजस्थान में कांग्रेस की हार का एआईसीसी में हुआ मंथन

प्रदेश कांग्रेस और पार्टी के आला नेता मौजूद 

विधानसभा चुनाव: राजस्थान में कांग्रेस की हार का एआईसीसी में हुआ मंथन

राजस्थान के विधानसभा चुनाव- 2023 में कांग्रेस की हुई हार पर शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय एआईसीसी में मंथन शुरू हो गया है।

नई दिल्ली। राजस्थान के विधानसभा चुनाव- 2023 में कांग्रेस की हुई हार पर शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय एआईसीसी में मंथन शुरू हो गया है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं और स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों के साथ फिलहाल बैठक चल रही है। माना जा रहा है इस हार पर मंथन के साथ ही लोकसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। क्योंकि इसके चार माह बाद ही देश में आम चुनाव होने वाले हैं। इस लिहाज से राजस्थान की 25 लोकसभा सीटें काफी महत्वपूर्ण हैं। साल 2014 और 2019 के आम चुनाव में कांग्रेस सभी सीटों पर हार गई थी। 

प्रदेश के यह नेता मौजूद 
निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी महासचिव एसएस रंधावा, पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय, हरीश चौधरी, तीनों एआईसीसी सचिव और सहयोगी सहप्रभारी, स्क्रीनिंग कमिटी के चेयरमैन गौरव गोगोई, इसके दोनों सदस्य मौजूद हैं।

केंद्रीय नेताओं में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महामंत्री KC वेणुगोपाल और पूर्व केंद्रिय मंत्री जितेंद्र सिंह आदि मौजूद हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में