राहुल गांधी का महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी सरकार की लूट से तबाह हो गया देश

राहुल गांधी का महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी सरकार की लूट से तबाह हो गया देश

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ाकर देश को लूट रही है और अर्थव्यवस्था, महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर है। बेरोजगारी को रोकने के लिए फैसले नहीं कर रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाकर देश को लूट रही है और ढहती अर्थव्यवस्था, आसमान छूती महंगाई और रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची बेरोजगारी को रोकने के लिए कदम नहीं उठा रही है। कांग्रेस नेताओं ने ‘भारत को लूट रही है भाजपा’ अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि वह सच बोलने, सवाल पूछने और आलोचना से डरते हैं। उनके नेतृत्व वाली सरकार में हो रही लूट से देश मुश्किल हालात में पहुंच गया है लेकिन इसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि सच से, सवालों से, कार्टून से- वह सब से डरता है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि देश की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) धराशायी हो रही है, बेरोजगारी चरम पर है, ईंधन की कीमतें आसमान छू रही है और कितने तरीके से भाजपा देश को लूटेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि महामारी के दौरान मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर 2.74 लाख करोड़ रुपए के टैक्स वसूले। इस पैसे से क्या मिल सकता था पूरे भारत को वैक्सीन (67000 करोड़), 718 जिलों में ऑक्सीजन प्लांट, 29 राज्यों में एम्स अस्पताल और 25 करोड़ गरीबों को 6000 रुपए की मदद, मगर मिला कुछ भी नहीं।

Post Comment

Comment List

Latest News