बिना बिलावल सरकार बनाने की तैयारी में नवाज शरीफ

बिना बिलावल सरकार बनाने  की तैयारी में नवाज शरीफ

पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा समेत कई प्रांतों में हिंसा हो रही है। जेल में कैद इमरान की पीटीआई और बिलावल की पीपीपी ने कई सीटों पर धांधली के आरोप लगाए हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में नेशनल असेंबली और प्रांतीय चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। यहां किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिली है। इमरान खान के समर्थक निर्दलीय उम्मीदवार 92 सीटों के साथ सबसे आगे हैं। नवाज की पार्टी 72 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है। पहले कयास लगाए जा रहे थे की नवाज की पार्टी बिलावल के साथ मिलकर सरकार बनाने की तैयारी कर रही है। लेकिन शाम को नवाज शरीफ और बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी की मुलाकात नहीं हुई। इसके बाद मीडिया में यह खबर है कि नवाज बिलावल के साथ मिलकर सरकार बनाने से खुश नहीं हैं वे इमरान समर्थक निर्दलीयों के साथ मिलकर सरकार बनाने की तैयारी कर रहे हैं। 

हिंसा जारी, आज पीटीआई का बड़ा प्रदर्शन
इस बीच पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा समेत कई प्रांतों में हिंसा हो रही है। जेल में कैद इमरान की पीटीआई और बिलावल की पीपीपी ने कई सीटों पर धांधली के आरोप लगाए हैं। इमरान की पार्टी रविवार को लाहौर में बड़ा धरना देगी। इस बीच खबर है कि निर्दलीय उम्मीदवार लगातार नवाज के साथ आ रहे हैं।

धांधली के खिलाफ प्रदर्शन
चुनाव नतीजों में देरी और धांधली के आरोप लगाते हुए इमरान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ और तहरीक ए लब्बैक के समर्थकों ने शनिवार को कराची स्थित चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में