असर खबर का - सुभाष लाइब्रेरी में चालू हुआ बिजली कनेक्शन

लाइब्रेरी भी जल्द होगी शुरू

असर खबर का - सुभाष लाइब्रेरी में चालू हुआ बिजली कनेक्शन

दैनिक नवज्योति में समाचार प्रकाशित होने के बाद निगम अधिकारी हरकत में आए।

कोटा। नगर निगम कोटा उत्तर क्षेत्र के भीमगंजमंडी स्थित सुभाष लायब्रेरी में बिजली कनेक्शन चालू कर दिया गया है। लायब्रेरी को भी शीघ्र ही चालू कर दिया जाएगा। नगर निगम कोटा उत्तर के अधिशाषी अभियंता(विद्युत) सचिन यादव ने बताया कि लायब्रेरी का बकाया 67 हजार रुपए का बिजली बिल जमा करवाने की कार्यवाही शुरू कर दी है। इसकी पत्रावली चल रही है। शीघ्र ही बिजली विभाग को बिल का भुगतान कर दिया जाएगा। इस संबंध में बिजली कम्पनी को अंडर टेकिंग दी गई है। जिसके बाद निजी बिजली कम्पनी ने लायब्रेरी का कनेक् शन मीटर से जोड़कर बिजली चालू कर दी है। यादव ने बताया कि स्थानीय पार्षद निशा गौतम को भी इस संबंध में अवगत करवा दिया है। साथ ही उन्हें इस लायब्रेरी को शीघ्र ही चालू करवाने के लिए भी कहा गया है। साथ ही लायब्रेरी की घड़ी को भी सही करवाने की कार्यवाही की जाएगी। इधर पार्षद निशा गौतम का कहना है कि बिजली कनेक् शन तो चालू कर दिया है। बिल भी शीघ्र ही जमा हो जाएगा। लायब्रेरी को चालू किया जाएगा। उसके लिए महापौर मंजू मेहरा को बुलाकर मौका मुआयना कराया जाएगा। 

नवज्योति ने उठाया था मुद्दा
सुभाष लायब्रेरी में का बिजली बिल 67 हजार रुपए बकाया होने पर करीब एक साल से उसका कनेक्शन कटा होने का मुद्दा दैनिक नवज्योति ने उठाया था। समाचार पत्र में 12 फरवरी को पेज 6 पर करोड़ों खर्च, सुभाष लायब्रेरी की घड़ी में बज रही 12’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया गया था। जिसमें बिजली कनेक् शन कटा होने की भी जानकारी दी थी। इस संबंध में स्थानीय पार्षद ने महापौर को ज्ञापन भी दिया था। समाचार प्रकाशित होने के बाद निगम अधिकारी हरकत में आए। उन्होंने बिल जमा करवाने की कार्यवाही शुरू की। जिसके बाद बिजली कनेक् शन तो जुड़ गया और लायब्रेरी भी जल्दी ही चालू हो जाएगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में