रिटायर्ड आर्मी अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी घायल

रिटायर्ड आर्मी अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी घायल

दुर्घटना में कोटा के आकाशवाणी निवासी धनराज सुमन (58) की मौत हो गई। पत्नी कन्या बाई (52) को गंभीर हालत में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोटा। कोटा-बारां हाइवे पर पलायथा के पास एक तेज रफ्तार ट्रॉले ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में कोटा के आकाशवाणी निवासी धनराज सुमन (58) की मौत हो गई। पत्नी कन्या बाई (52) को गंभीर हालत में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अंता थाना पुलिस के अनुसार मृतक धनराज सुमन आर्मी के रिटायर्ड अधिकारी थे। शुक्रवार शाम को दोनों दंपति मांगरोल में रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक पर निकले थे। रास्ते में पलायथा के पास पीछे से आ रहे ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति उछलकर सड़क पर जा गिरे। दुर्घटना में धनराज सुमन के सिर में गंभीर चोट आई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में घायल दम्पति को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां धनराज मीणा को मृत घोषित किया गया वहीं महिला की हालत गंभीर होने से अंता से कोटा रेफर कर दिया गया। महिला का इलाज एमबीएस अस्पताल में चल रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार धनराज सुमन 8 साल पहले आर्मी से रिटायर्ड हुए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
शासन सचिव पीएचईडी ने कहा कि मुख्य जल वितरण पाइपलाइन से निकलने वाले सर्विस कनेक्शंस का पेयजल आपूर्ति के समय...
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज
मोदी को 20 करोड़ लोगों को देना था रोजगार, उल्टे छीन ली युवाओं की नौकरियां : खड़गे