एलन कोचिंग छात्र की संदिग्ध मौत, नीट की कर रहा था तैयारी

पिछले 49 दिनों में 7 कोचिंग विद्यार्थियों की मृत्यु हो चुकी है

एलन कोचिंग छात्र की संदिग्ध मौत, नीट की कर रहा था तैयारी

एएसआई ने बताया कि शिवम राघव की 16 फरवरी को तबीयत खराब होने पर एक परिजन और 2 अन्य छात्रों ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया था।

कोटा। कोचिंग नगरी में कोचिंग विद्यार्थियों की लगातार मृत्यु हो रही है, लेकिन जिला एवं पुलिस प्रशासन कोई उचित कदम नहीं उठा पा रहा है। पिछले 49 दिनों में 7 कोचिंग विद्यार्थियों की मृत्यु हो चुकी है। ऐसे ही कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक एलन कोचिंग छात्र की संदिग्ध मौत की सूचना मिली है। सहायक पुलिस उप निरीक्षक अहमद ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के ग्राम काठातल का रहने वाला था और कोचिंग छात्र शिवम राघव एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था।

परिजन ने कराया था अस्पताल में भर्ती
एएसआई ने बताया कि शिवम राघव की 16 फरवरी को तबीयत खराब होने पर एक परिजन और 2 अन्य छात्रों ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया था। कोचिंग छात्र की उपचार के दौरान रात को मौत हो गई। 

छात्र ने किया जहर का सेवन 
कोचिंग छात्र के परिजन धर्मेंद्र राघव ने बताया कि हमारे एक अन्य परिजन ने उसे तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया था। उसके साथ दो कोचिंग छात्र भी थे। पुलिस ने हमें इसकी सूचना दी। डॉक्टरों ने बताया कि छात्र ने जहर का सेवन किया है। शिवम पिछले 3 साल से कोटा में रहकर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Read More रंधावा-डोटासरा ने अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News