इजराइल ने लेबनान में मिसाइलों से किया हमला, 14 लोग घायल

एक कारखाना नष्ट हो गया गया

इजराइल ने लेबनान में मिसाइलों से किया हमला, 14 लोग घायल

सूत्रों ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र को निशाना बनाने वाले दो हमलों में एक कारखाना नष्ट हो गया गया जबकि एक एक अन्य हमले में टायर फैक्ट्री और आसपास की दस दुकानें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

बेरूत। इजराइली युद्धक विमानों ने लेबनान के दक्षिणी शहर गाजीह में मिसाइलों से कई ठिकानों पर हमला किया, जिसमें 14 लोग घायल हो गए। लेबनान के दक्षिणी शहर सिडोन से सटा हुआ गाजीह शहर राजधानी बेरूत से लगभग 45  किलोमीटर दूर है। सूत्रों ने कहा कि इजरायली युद्धक विमानों ने 4 हवाई हमले किए, जिनमें दो हमलों में अल-राय निजी अस्पताल के पीछे औद्योगिक क्षेत्र को निशाना बनाया गया, जबकि दो अन्य हमलों में एक सुपरमार्केट के आसपास के क्षेत्र को निशाना बनाया गया।

सूत्रों ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र को निशाना बनाने वाले दो हमलों में एक कारखाना नष्ट हो गया गया जबकि एक एक अन्य हमले में टायर फैक्ट्री और आसपास की दस दुकानें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। इस हमले में सीरियाई श्रमिकों का आश्रय स्थल भी क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें 12 लोग घायल हो गए। लेबनान के सैन्य सूत्रों के अनुसार, हमले के कारण लगी आग बुझाने के दौरान नागरिक रक्षा दल के दो सदस्य भी घायल हो गए।

Tags: missile

Post Comment

Comment List

Latest News

सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
राजस्थान में भजनलाल शर्मा सरकार के मंत्रिमंडल में भी अब जल्द ही फेरबदल होगा। पिछले सात महीने के रिपोर्ट कार्ड...
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श