राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है: शिवराज सिंह चौहान

कहा- कांग्रेस के दिन चले गए

राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है: शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस पार्टी को भंग करने के महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने के लिए कदम उठाया है और राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में ऐसा करेंगे।

कलबुर्गी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तंज के जवाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि यह कांग्रेस नेता के खराब मानसिक संतुलन को दर्शाता है।

चौहान ने कहा, ''राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। आजकल वह ऐसे भाषण दे रहे हैं कि बनारस में लोग शराब पीकर सड़क पर नाच रहे हैं। यह क्या है? वह किसका अपमान कर रहे हैं? क्या इससे इतने बड़े नेता को प्रतिष्ठा मिलती है? वह आम नागरिक का अपमान कर रहे हैं।"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मंगलवार को उस समय विवादों में आ गये, जब उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश का भविष्य रात में शराब पीने वाले लोगों के साथ नाच रहा है। उन्होंने कहा, ''मैं वाराणसी गया और मैंने देखा कि रात में वाद्ययंत्र बजाए जा रहे थे। मैंने लोगों को शराब पीकर सड़क पर पड़े हुए देखा। उत्तर प्रदेश का भविष्य रात में शराब पीकर नाच रहा है।"

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस पार्टी को भंग करने के महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने के लिए कदम उठाया है और राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में ऐसा करेंगे। उन्होंने कहा, ''महात्मा गांधी के कांग्रेस को भंग करने के सपने को पूरा करने के लिए लोगों ने मोर्चा संभाल लिया है। राहुल बाबा इस चुनाव में खडग़े जी के नेतृत्व में कांग्रेस को खत्म करेंगे। कांग्रेस की हालत आज ऐसी हो गयी है कि उसके नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।"

Read More एसएमएस अस्पताल के हाल: पर्स-मोबाइल के बाद अब जूते-चप्पल भी होने लगे चोरी

चौहान ने केंद्र सरकार द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ अपनी एजेंसियों का इस्तेमाल करने को लेकर की गयी खडग़े की टिप्पणियों पर निशाना साधते हुए कहा, ''कांग्रेस के दिन चले गए, जितना चाहो घोटाला करो, कुछ नहीं होगा। लेकिन यह मोदी जी की गारंटी है कि वह किसी भी बेईमान व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे। यह खड़गे की हताशा को दर्शाता है।"

Read More Stock Market : कंपनियों के जारी होने वाले परिणाम से शेयर बाजार गुलजार

उन्होंने कहा, ''खड़गे को बताना चाहिए कि कलबुर्गी की प्रति व्यक्ति आय इतनी कम क्यों है, जबकि वह 50 साल से अधिक समय से यहां हैं। उन्होंने (कांग्रेस ने) विनाश के अलावा कुछ नहीं किया।"

Read More मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस अपने अंत के करीब है क्योंकि भाजपा कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अपने अंत के करीब है। लिख लीजिए कि लोकसभा की 28 में से 28 सीटें भाजपा जीतेगी। देश भर में वह 370 सीटें जीतेगी और आने वाले चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 400 सीटों का आंकड़ा पार कर जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग