राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है: शिवराज सिंह चौहान

कहा- कांग्रेस के दिन चले गए

राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है: शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस पार्टी को भंग करने के महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने के लिए कदम उठाया है और राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में ऐसा करेंगे।

कलबुर्गी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तंज के जवाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि यह कांग्रेस नेता के खराब मानसिक संतुलन को दर्शाता है।

चौहान ने कहा, ''राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। आजकल वह ऐसे भाषण दे रहे हैं कि बनारस में लोग शराब पीकर सड़क पर नाच रहे हैं। यह क्या है? वह किसका अपमान कर रहे हैं? क्या इससे इतने बड़े नेता को प्रतिष्ठा मिलती है? वह आम नागरिक का अपमान कर रहे हैं।"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मंगलवार को उस समय विवादों में आ गये, जब उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश का भविष्य रात में शराब पीने वाले लोगों के साथ नाच रहा है। उन्होंने कहा, ''मैं वाराणसी गया और मैंने देखा कि रात में वाद्ययंत्र बजाए जा रहे थे। मैंने लोगों को शराब पीकर सड़क पर पड़े हुए देखा। उत्तर प्रदेश का भविष्य रात में शराब पीकर नाच रहा है।"

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस पार्टी को भंग करने के महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने के लिए कदम उठाया है और राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में ऐसा करेंगे। उन्होंने कहा, ''महात्मा गांधी के कांग्रेस को भंग करने के सपने को पूरा करने के लिए लोगों ने मोर्चा संभाल लिया है। राहुल बाबा इस चुनाव में खडग़े जी के नेतृत्व में कांग्रेस को खत्म करेंगे। कांग्रेस की हालत आज ऐसी हो गयी है कि उसके नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।"

Read More बांग्लादेश में भयावह हिंसा के बाद कर्फ्यू में ढील, कुछ घंटे के लिए खुले कार्यालय 

चौहान ने केंद्र सरकार द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ अपनी एजेंसियों का इस्तेमाल करने को लेकर की गयी खडग़े की टिप्पणियों पर निशाना साधते हुए कहा, ''कांग्रेस के दिन चले गए, जितना चाहो घोटाला करो, कुछ नहीं होगा। लेकिन यह मोदी जी की गारंटी है कि वह किसी भी बेईमान व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे। यह खड़गे की हताशा को दर्शाता है।"

Read More उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण भूस्खलन, मलबा आने से राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित 

उन्होंने कहा, ''खड़गे को बताना चाहिए कि कलबुर्गी की प्रति व्यक्ति आय इतनी कम क्यों है, जबकि वह 50 साल से अधिक समय से यहां हैं। उन्होंने (कांग्रेस ने) विनाश के अलावा कुछ नहीं किया।"

Read More विपक्षी दलों के सांसदों ने संसद भवन के बाहर किया प्रदर्शन, नेताओं ने लगाए सरकार विरोधी नारे

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस अपने अंत के करीब है क्योंकि भाजपा कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अपने अंत के करीब है। लिख लीजिए कि लोकसभा की 28 में से 28 सीटें भाजपा जीतेगी। देश भर में वह 370 सीटें जीतेगी और आने वाले चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 400 सीटों का आंकड़ा पार कर जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में