राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वाले 72 सदस्यों को दी विदाई

कार्यकाल पूरा करने वाले कई सदस्य अनुभवी रहे हैं

राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वाले 72 सदस्यों को दी विदाई

राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वाले 72 सदस्यों को विदाई दी गयी और उनके उज्जवल भविष्य के साथ सार्वजनिक जीवन में सक्रिय रहने की कामना की गयी।

नई दिल्ली। राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वाले 72 सदस्यों को विदाई दी गयी और उनके उज्जवल भविष्य के साथ सार्वजनिक जीवन में सक्रिय रहने की कामना की गयी। राज्यसभा का कार्यकाल पूरा करने वालों में भारतीय जनता पार्टी की नेता और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, सदन के नेता पीयूष गोयल और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा, एके एंटनी, अम्बिका सोनी, जनता दल (यू) के नेता और इस्पात मंत्री राम चन्द्र प्रसाद सिंह और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और मनोनीत सदस्य मेरी कॉम प्रमुख है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदस्यों को विदाई देते हुए कहा कि इस सदन का कार्यकाल पूरा करने वाले कई सदस्य अनुभवी रहे हैं और कई बार ज्ञान से ज्यादा अनुभव की ताकत होती है। अनुभव से समस्याओं का समाधान सरल तरीके से होता है और गलतियां काफी कम होती है। इन सदस्यों के सदन से जाने के बाद अनुभव की भारी कमी होगी, जिसे पूरा करने की नये लोगों पर जिम्मेदारी होगी। उन्हें पूरी जिम्मेदारी से काम करना होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News