एलन कोचिंग का एक और छात्र तीन दिन से लापता

12वीं बोर्ड परीक्षा देने भी नहीं गया

एलन कोचिंग का एक और  छात्र तीन दिन से लापता

अब तक पांच कोचिंग विद्यार्थी लापता हुए जिनमें से एक की मौत हुई , तीन लौटे और एक की तलाश में पुलिस जुटी है।

कोटा। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग संस्थान के एक और कोचिंग छात्र के तीन दिन से लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि कोचिंग छात्र आर्यन मित्रा (17) सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। वह कुन्हाड़ी क्षेत्र के लैंड मार्क सिटी  स्थित महालक्ष्मी रेजीडेंसी में रहता था। जनवरी 2024 में वह कोटा आया था और एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था। 22 फरवरी को उसकी 12वीं की बोर्ड परीक्षा थी वह परीक्षा देने भी नहीं गया। हॉस्टल मैनेजर ने कोचिंग छात्र के लापता होने की कुन्हाड़ी थाने में जानकारी देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि वह 21 फरवरी की शाम को रोजाना की तरह हॉस्टल नहीं आया था। उसके पिता द्वारा उसे 22 फरवरी को सुबह बार-बार फोन किया गया था, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद पिता को चिंता होने पर उन्होंने हॉस्टल में फोन किया। पिता के फोन आने के बाद हॉस्टल मैनेजर छात्र के कमरे में गया तो वह वहां नहीं मिला, इसके बाद उसने कोचिंग में पता किया तथा एग्जाम सेंटर पर गया तो वहां भी उसे उसके नहीं आने के बारे में बताया गया। इसके बाद उसने छात्र के पिता को सूचना दी।
 
तलाश में जुटी पुलिस 
सीआई भारद्वाज ने बताया कि कोचिंग छात्र हॉस्टल से निकलकर ऑटो में बैठकर स्टेशन चला गया और ट्रेन में बैठकर आगरा की तरफ चला गया। छात्र की तलाश के लिए टीमें बनाई गई हैं। उसे तलाश किया जा रहा है। कोचिंग छात्र पढ़ने में होशियार है तथा उसके 90 प्रतिशत अंक आए हैं। 

अब तक पांच कोचिंग विद्यार्थी  लापता
कोचिंग नगरी में कोचिंग विद्यार्थियों के लापता होने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक पांच कोचिंग विद्यार्थी लापता हो चुके हैं। जिसमें से पुलिस ने तीन को तलाश कर  परिजनों को सौंप दिया। जबकि एक छात्र अभी भी तीन दिन से लापता है। जिसको कुन्हाड़ी पुलिस तलाश कर रही है। एक छात्र की मौत हो चुकी है। इसमें तीन कोचिंग छात्र एलन कोचिंग के शामिल हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग