ओडिशा हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली: हरमनप्रीत

कहा- हम राउरकेला में इस अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखकर खुश हैं

ओडिशा हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली: हरमनप्रीत

हरमनप्रीत सिंह की अगुआई और हार्दिक सिंह की उपकप्तानी वाली भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में स्पेन, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 2-2 (8-7), 1-1 (2-4) और 2-2 (0-3) से ड्रा खेला।

राउरकेला। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) हॉकी प्रो लीग में ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली और हम शानदार प्रदर्शन का मुजाहिरा कर पाये।

हरमनप्रीत सिंह ने ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राउरकेला में खेलना हमारे लिए हमेशा विशेष होता है। हमें जो अविश्वसनीय समर्थन मिला उससे हमारे प्रदर्शन में ऊर्जा से ओतप्रोत हुए और हम निर्धारित समय में एक भी मैच गंवाए बिना यहां अजेय बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम राउरकेला में इस अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखकर खुश हैं।

कुल छह गोल के साथ शीर्ष ड्रैगफ्लिकर इस सत्र में तीसरे सबसे अधिक गोल करने वाला खिलाड़ी भी रहे है। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि हम अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा महसूस करके वापस आए। हमने वहां बहुत सारी टीम-निर्माण गतिविधियां कीं, जिससे हम एक मजबूत इकाई बन गए। मुझे लगता है कि हमने यहां अच्छा प्रदर्शन किया और दुनिया की शीर्ष टीमों द्वारा दी गई चुनौती का सामना किया"

उल्लेखनीय है कि हरमनप्रीत सिंह की अगुआई और हार्दिक सिंह की उपकप्तानी वाली भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में स्पेन, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 2-2 (8-7), 1-1 (2-4) और 2-2 (0-3) से ड्रा खेला।

Read More International Chess Day: शतरंज खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा उपलब्धियों का इनाम

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में