ओडिशा हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली: हरमनप्रीत

कहा- हम राउरकेला में इस अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखकर खुश हैं

ओडिशा हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली: हरमनप्रीत

हरमनप्रीत सिंह की अगुआई और हार्दिक सिंह की उपकप्तानी वाली भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में स्पेन, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 2-2 (8-7), 1-1 (2-4) और 2-2 (0-3) से ड्रा खेला।

राउरकेला। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) हॉकी प्रो लीग में ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली और हम शानदार प्रदर्शन का मुजाहिरा कर पाये।

हरमनप्रीत सिंह ने ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राउरकेला में खेलना हमारे लिए हमेशा विशेष होता है। हमें जो अविश्वसनीय समर्थन मिला उससे हमारे प्रदर्शन में ऊर्जा से ओतप्रोत हुए और हम निर्धारित समय में एक भी मैच गंवाए बिना यहां अजेय बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम राउरकेला में इस अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखकर खुश हैं।

कुल छह गोल के साथ शीर्ष ड्रैगफ्लिकर इस सत्र में तीसरे सबसे अधिक गोल करने वाला खिलाड़ी भी रहे है। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि हम अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा महसूस करके वापस आए। हमने वहां बहुत सारी टीम-निर्माण गतिविधियां कीं, जिससे हम एक मजबूत इकाई बन गए। मुझे लगता है कि हमने यहां अच्छा प्रदर्शन किया और दुनिया की शीर्ष टीमों द्वारा दी गई चुनौती का सामना किया"

उल्लेखनीय है कि हरमनप्रीत सिंह की अगुआई और हार्दिक सिंह की उपकप्तानी वाली भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में स्पेन, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 2-2 (8-7), 1-1 (2-4) और 2-2 (0-3) से ड्रा खेला।

Read More मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग