दुकान में हुई चोरी का पदार्फाश, दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ जारी

दुकान में हुई चोरी का पदार्फाश, दो आरोपी गिरफ्तार

सुबह आकर दुकान खोली तो पाया कि पैसे और सामान चोरी हो गया है।

कोटा। जवाहर नगर पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र में स्थित गोबरिया बावड़ी में एक दुकान में हुई चोरी का पदार्फाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कोटा शहर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 21 फरवरी को फरियादी सीताराम सर्राफ ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसकी दुकान गोबरिया बावडी में स्थित है। वह रात 9:40 पर दुकान बंद करके गया था जब सुबह आकर दुकान खोली तो पाया कि दुकान का गल्ला खुला हुआ था और 1,85,000 रुपए भी गायब मिले। इसके अलावा सिगरेट, इलायची, काजू, केसर सहित करीब सवा लाख रुपए का समान चोरी हो गया। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 380 भा. द. स में रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एडिशनल एसपी संजय गुप्ता के निर्देशन में टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर पता चला कि घटना को अनिल और विशाल ने अंजाम दिया था। उक्त दोनों आरोपियों की तलाश कर दोनों को डिटेन किया गया। दोनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल