जम्मू के कुख्यात अपराधी की पंजाब में हत्या

पुलिस को शव के पास गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं

जम्मू के कुख्यात अपराधी की पंजाब में हत्या

कुल 17 से18 राउंड तक फायरिंग की गई है। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। पुलिस को शव के पास गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं। 

मोहाली। पंजाब के मोहाली स्थित सीपी मॉल के बाहर सोमवार को ताबड़तोड़ गोलीबार में जम्मू के कुख्यात अपराधी की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान राजेश डोगरा उर्फ मोहन चीर के तौर पर हुई है। पंजाब पुलिस ने बताया कि राजेश डोगरा अपने दो दोस्तों के साथ मॉल घूमने आया था। स्कॉर्पियो समेत दो गाड़ियों में आए हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। मृतक के दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, आरोपी राजेश डोगरा की रेकी कर रहे थे और जैसे ही वह मॉल से बाहर निकला, उस पर फायरिंग कर दी गई। पुलिस के अनुसार, चार-पांच हमलावरों ने 32 बोर और 45 बोर की पिस्टल से फायरिंग की। बताया जा रहा है कि कुल 17 से18 राउंड तक फायरिंग की गई है। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। पुलिस को शव के पास गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं। 

शव सड़क पर मिला है। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। मौके पर लगभग एक दर्जन खोल मिले हैं। मरने वाले की उम्र 45 से 50 वर्ष है। हमले के तुरंत बाद मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। जिले के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ओर आईजी रोपड़ रेंज भी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस मॉल और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटा रही है, ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। ज्ञातव्य है कि राजेश डोगरा के खिलाफ जम्मू के अलग अलग थानों में विभिन्न मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही उसके खिलाफ  पब्लिक सेफ्टी एक्ट भी लगाया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशनों पक्का डंगा, जम्मू सिटी, उधमपुर, गंग्याल, बाहु फोर्ट और घरोटा में अनेक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने जैसे विभिन्न आपराधिक मामलों में भी शामिल था। आरोपी बख्शी नगर पुलिस स्टेशन का हिस्ट्रीशीटर भी था। बख्शी नगर पुलिस थाना द्वारा पीएसए लगाया है।

 

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News