Sikar: अमराराम की नामांकन सभा में BJP पर बरसे डोटासरा, बोले- नहीं चलेगा 400 पार का प्रचार, 100-125 पार करलो तो गनीमत मानना

बीजेपी किसानों को आतंकवादी कह रही है: डोटासरा

Sikar: अमराराम की नामांकन सभा में BJP पर बरसे डोटासरा, बोले- नहीं चलेगा 400 पार का प्रचार, 100-125 पार करलो तो गनीमत मानना

डोटासरा ने कहा कि मोदी जी अबकी बार 400 पार का प्रचार नहीं चलेगा। 100-125 सीट पार करलो तो गनीमत मानना।

सीकर। INDIA गठबंधन के उम्मीदवार अमराराम ने मंगलवार को सीकर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा। इस मौके पर कांग्रेस और सीपीआई की ओर से अशोक गहलोत, गोविंद सिंह डोटासरा, बृंदा करात और बलवान पूनियां जैसे कई बड़े नेता मौजूद रहे।

किसानों को आतंकवादी कह रही और फौज में 4 साल की अस्थाई नौकरी दे रही बीजेपी
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमारा खून खौल उठता है कि ये लोग 10 साल से हमारे खिलाफ जुल्म कर रहे हैं। झूठ बोल रहे हैं। लोगों को जेलों में डाल रहे हैं। किसानों पर गोलियां चला रहे हैं। किसानों को आतंकवादी कह रहे हैं। हमारे नौजवानों को बरगला रहे है। युवाओं को फौज की अस्थाई नौकरी देने का काम कर रहे हैँ। इन्हें शर्म नहीं आ रही है।

100-125 सीट पार करलो तो गनीमत मानना
डोटासरा ने कहा कि मोदी जी अबकी बार 400 पार का प्रचार नहीं चलेगा। 100-125 सीट पार करलो तो गनीमत मानना। माताएं, बहनें और देश का गरीब उठ खड़ा हुआ है। आप 10 साल से क्या तमाशे कर रहे हो। अपना एक भी काम गिना दो। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में सीपीआई हमारे साथ थी। हमने मनरेगा का कानून बनाया, जिससे लोगों को रोजी-रोटी मिलती है। हमने आरटीई पास किया जिससे गरीब के बच्चे स्कूल में फ्री में पढ़ पा रहे हैं।

मोदी जी की गारंटी का क्या हुआ
डोटासरा ने आगे कहा कि मोदी जी आपने मंहगाई कम करने की बात की थी। आज पेट्रोल-डीजल के क्या भाव है। आपने कहा था कि हरियाणा और राजस्थान के दाम में 12 रुपये का फर्क है। मोदी ने गारंटी दी थी कि दिसंबर में बीजेपी की सरकार बनते ही 12 रुपये कम कर दूंगा लेकिन 1 रुपये 37 पैसे से लेकर 5 रुपये 40 पैसे कम किए हैं। मोदी जी की गारंटी का क्या हुआ। 

राजस्थान के सीएम तीन कामों के लिए प्रसिद्ध है
डोटासरा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान के सीएम तीन कामों के लिए प्रसिद्ध है। पहला- भाषण ठोंको चाहे झूठ ही बोलो, दूसरा- भ्रमण करो और तीसरा- लोगों को भ्रमित करो।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत
हमले का  निशाना बना खोर मोर गैस क्षेत्र, सुलेमानी प्रांत में स्थित है और संयुक्त अरब अमीरात स्थित ऊर्जा कंपनी...
टोयोटा फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन लाँच
रैंकिंग सही करने के प्रयास, 15 वार्डों में शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट
प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ