आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

सामाजिक स्तर पर मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार विस्तार होगा। नये कार्य में निवश करने का मानस है तो लाभ प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा।

मेष
सामाजिक स्तर पर मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार विस्तार होगा। नये कार्य में निवश करने का मानस है तो लाभ प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर बनी समस्या का समाधान होगा।भाई बहिन का सहयोग मिलेगा। 

मिथुन
अथक प्रयासों के बाद भी आय में बढोत्तरी नहीं होने से चिंता बढेगी। व्यापार सामान्य रहेगा। साझेदारी से लाभ होगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। संतान के उच्च शिक्षा के योग। परिवार के साथ मनोरंजक यात्रा संभव। मांगलिक कार्य का हिस्सा बनेंगे। धर्म के प्रति आस्था बढेगी।

सिंह
व्यापार सामान्य रहेगा, नया व्यापार प्रारंभ करने का मानस है तो समय शुभ है। शेयर बाजार में निवश लाभ देगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निवारण होगा। विदेशी व्यापार से आय में वृद्धि होगी।

तुला
दिन सामान्य रहेगा। शेयर बाजार से लाभ प्राप्त होगा। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। कार्यस्थल पर उन्नति के योग। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा, आय बढेगी। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। शत्रु परास्त होंगे। जीवनसाथी से मामूली विवाद संभव। न्यायिक मामलेपक्ष में निर्णित होंगे। 

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। गुप्त धन प्राप्ति का योग है, आय में वृद्धि होगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। पुराना रूका पैसा प्राप्ति के योग है। छोटी मोटी परेशानी को छोड दिन उत्तम रहेगा। राज्य पक्ष व उच्च अधिकारियों से लाभ। धार्मिक कार्यों से मन प्रसन्न होगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
पुराने रोगों से निजात मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। संतान व मित्रों के साथ भ्रमण का योग है। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। अधीनस्थों का सहयोग व्यापार में लाभ दिलाएगा। गुप्त शत्रु परास्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार में बडा फायदा होने की संभावना है।

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
आय व्यय का स्तर सम रहेगा। पुरानी उधारी वसूलेंगे।परिवार का साथ रहेगा। कार्यस्थल पर स्वयं को असहाय महसूस करेंगे।राज्यपक्ष से लाभ मिलेगा।गुप्तशत्रु हानि पहुंचाने का प्रयास करेंगे। छोटे भाई के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। साझेदारी में निवश से बचें।यात्राओं को टालना श्रेयकर होगा।

कर्क
छोटी मोटी तकरार से परिवार में तनाव का माहौल रहेगा। माता का सहयोग मिलेगा। संतान के व्यापार में विस्तार होने से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। संपत्ति विस्तार होगा। पारिवारिक विवादों का निस्तारण होगा।दिन सामान्य रहेगा।

कन्या
दिन अनुकूल है। मनवांचित सफलता प्राप्त होगी। मानसिक रूप से स्वयं को सक्षम महसूस करेंगे। आत्मविश्वास में बढोतरी होगी। खराब स्वास्थ्य से मानसिक तनाव रहेगा। आय व उन्नति से शत्रु बढेंगे, सावधानी बरतें। विदशी व्यापार में लाभ होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।

वृश्चिक
स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। परिवार के साथ भ्रमण का योग। आय में वृद्धि के लिए अथक प्रयास करेंगे। संपत्ति विस्तार होगा किन्तु पैतृक संपत्ति विवादों का निस्तारण सावधानी से करें। पारिवारिक मामलों में समझौता करना ठीक रहेगा। राज्य पक्ष मजबूत है, राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे।

मकर
मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे, नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे, आय में वृद्धि होगी। नए व्यापारिक संबंध बनेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। नई योजनाएं फलीभूत होंगी। धन की प्राप्ति होगी। पारिवारिक माहौल संतोषप्रद रहेगा। शेयर बाजार से लाभ होगा। 

मीन
दिन सामान्य है। व्यापार में आ रहा उतार चढाव अब स्थिरता की ओर बढेगा। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। आय व्यय का संतुलन रहेगा। खर्च में कटौती कर लेंगे।  धार्मिक यात्राओं का योग है। बुजूर्ग की सलाह मानें। राजकीय मामलों में सावधान रहें।संतान के उच्च शिक्षा के योग। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News