भजनलाल शर्मा से की अपराधियों को सजा दिलाने की मांग

भजनलाल ने मौके पर ही इस घटना की घोर निंदा कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया

भजनलाल शर्मा से की अपराधियों को सजा दिलाने की मांग

इसके साथ ही पीड़ित परिवार की आजीविका के लिए मुख्य स्थान पर सरस डेयरी बूथ का आवंटन, परिवारिक सदस्य को संविदा पर सरकारी नौकरी एवं प्रधानमंत्री आवास योजना में एक मकान आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

जयपुर। रजनी विहार जयपुर में निर्दोष मोहन सिंधी की निर्मम हत्या के मामले में जयपुर के सिंधी समाज का प्रतिनिधि मंडल विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवानानी की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मिला। मुख्यमंत्री को उन्होंने ज्ञापन देकर इस मामले की निष्पक्ष जांच कराकर अपराधियों को कड़ी सजा देने, पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा एवं सरकारी सहायता दिलाने की मांग की। मुख्यमंत्री भजनलाल ने मौके पर ही इस घटना की घोर निंदा कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। 

इसके साथ ही पीड़ित परिवार की आजीविका के लिए मुख्य स्थान पर सरस डेयरी बूथ का आवंटन, परिवारिक सदस्य को संविदा पर सरकारी नौकरी एवं प्रधानमंत्री आवास योजना में एक मकान आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ करने के निर्देश दिए। विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने भी निजी स्तर पर एक लाख की सहायता देने की घोषणा की। प्रतिनिधि मंडल में सिंधी सेंट्रल एसोसिएशन जवाहर नगर के अध्यक्ष तुलसी त्रिलोकानी, भारतीय सिंधु सभा के विष्णु देव समतानी, दौलत त्रिलोकानी, पार्षद जितेन्द्र लखवानी सहित अन्य समाजबंधु थे। 

Tags: criminals

Post Comment

Comment List

Latest News