बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी।

बांसवाड़ा। शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी। इधर मुखिया के ससुराल पक्ष ने मुखिया पर ही हत्या का आरोप लगाया है। रातीतलाई क्षेत्र में किराये पर रहने वाले इस परिवार के तीन सदस्यों की बुधवार रात गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से परिवार का मुखिया देवेन्द्र शर्मा लापता था। सूचना पर इस परिवार के परिजन धौलपुर से यहां पहुंचे। देवेन्द्र की पत्नी नीतू, 15 वर्षीय पुत्री श्वेता व 12 वर्षीय पुत्र आर्यन की हत्या किसने और क्यों की, पुलिस इसी गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी कि घटना के लगभग 23 घंटे बाद देवेन्द्र का शव शहर के डालयाब तालाब में मिला।


सिलाई प्रशिक्षण देती थी नीतू
देवेन्द्र शर्मा लगभग 40 वर्ष का था और वह मेंहदपुरा तहसील राजाखेड़ा जिला धौलपुर का रहने वाला था। पिछले चार साल से वह रातीतलाई में रह रहा था। नीतू सिलाई प्रशिक्षण देती थी। घटना का पता गुरूवार सुबह तब चला जब कुछ लड़कियां सिलाई सीखने आईं तो दरवाजा बंद था और जब उन्होंने मकान मालिक को बुलवा कर दरवाजा खुलवाया तो नीतू व उसके दोनों बच्चों के शव खून से सने पड़े थे।

 

पुलिस ने देवेंद्र के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके सिविल लाइन तक जाने की पुष्टि हुई,उसके बाद पता नहीं चल पाया था। शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे देवेन्द्र का शव डायलाब तालाब में मिला। शव मिलने पर कोतवाली थानाधिकारी मोतीराम सारण, एएसपी रामकृष्ण मीणा, एएसपी राजश्री वर्मा मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर भी मौके पर आए।  

Post Comment

Comment List

Latest News

वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान
मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को वेस्ट इंडीज दौरे पर होने वाली एकदिवसीय श्रंखला के लिये टीम...
राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में चाकूबाजी.....
खराब फॉर्म के चलते टेस्ट रैंकिंग में फिसले कोहली, 6 साल में पहली बार विराट टॉप-10 से बाहर
11वें विम्बलडन सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच
सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर