Mr. & Mrs. Mahi फिल्म का गाना देखा तेनु हुआ रिलीज

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, 31 मई को रिलीज होगी

Mr. & Mrs. Mahi फिल्म का गाना देखा तेनु हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना देखा तेनु रिलीज हो गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना देखा तेनु रिलीज हो गया है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का गाना देखा तेनुर रिलीज हो गया है। देखा तेनु में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के बीच की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह गाना जयपुर के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है, जिसमें फिल्म में दोनों की खूबसूरत शादी के सीक्वेंस के साथ-साथ उनकी केमिस्ट्री को भी दिखाया गया है।

 राजकुमार राव ने कहा, देखा तेनु एक खूबसूरत गाना है, मैं इसे सुनते हुए बड़ा हुआ हूं और मेरे दिल में इसकी एक खास जगह है। यह फिल्म के एक महत्वपूर्ण और मधुर मोड़ पर आता है और मुझे खुशी है कि यह आखिरकार सभी के सुनने के लिए उपलब्ध है। जान्हवी कपूर ने कहा, 90 के दशक में पली-बढ़ी होने के नाते, देखा तेनु मेरे दिल में गहराई से गूंजता है। इसमें एक खूबसूरत प्रस्तुति के साथ एक पुरानी यादें ताजा करने वाला आकर्षण है। इस कालातीत रत्न में शामिल होना मेरे लिए एक पूर्ण-चक्र क्षण जैसा लगता है और मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। यह फिल्म में हमारी प्रेम कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं हर किसी के इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती।

निर्देशक शरण शर्मा ने कहा, फिल्म की कथा में देखा तेनु का एक विशेष स्थान है। यह मिस्टर एंड मिसेज माही की यात्रा को समृद्ध करता है, जो अपनी सुंदरता और भावना से दर्शकों को आकर्षित करता है। गीतकार और संगीतकार जानी ने कहा, यह देखना आश्चर्यजनक है कि लोग देखा तेनु की एक छोटी सी झलक देखने के बाद ही इसे इतना प्यार दे रहे हैं। यह एक ऐसा प्रतिष्ठित छंद है, और हम यह सुनिश्चित करते हुए उस विरासत को जीना चाहते थे कि नया संस्करण भी पुराने संस्करण की तरह ही सुंदर और अनूठा हो।  इस गाने को बनाने का सफर रोमांचक रहा है और मुझे सच में विश्वास है कि मोहम्मद फैज ने इसे गाकर असाधारण काम किया है।

Read More सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा KBC Season 16

गायक मोहम्मद फैज ने  कहा, यह मेरे लिए जीवन में एक बार आने वाला अनुभव रहा है। यह बॉलीवुड में मेरा पहला गाना है और इसे लेकर उत्साह बस अभिभूत करने वाला है। ऐसी खास फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार अवसर है और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के लिए इस गाने को तैयार करना और साथ ही जानी के साथ काम करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस गाने से जुड़ जाएगा और इसे वही प्यार देगा जो हमें इसे बनाते समय मिला था।

Read More पति पत्नी और वो के सीक्वल में काम करेंगे कार्तिक आर्यन!

जानी द्वारा रचित और लिखित, मोहम्मद फैज द्वारा गाया गया, देखा तेनु आदेश श्रीवास्तव द्वारा रचित और समीर अंजान द्वारा लिखित और उदित नारायण द्वारा गाए गए शावा शावा से प्रेरित है। देखा तेनु अब सोनी म्यूजिक इंडिया और सभी म्यूजिक प्लैटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है।शरन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, 31 मई को रिलीज होगी।

Read More मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा अनुराग कश्यप की फिल्म 'Little Thomas' का वर्ल्ड प्रीमियर

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में