देश के विकास के लिए 'फिर एक बार मोदी सरकार' जरूरी : रामचरण बोहरा

यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है।

देश के विकास के लिए 'फिर एक बार मोदी सरकार' जरूरी : रामचरण बोहरा

दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू न करके केजरीवाल सरकार ने लाखों परिवारों को स्वास्थ्य लाभ से वंचित रखा।

जयपुर। जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चांदोलिया के समर्थन में प्रचार किया। दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद बोहरा ने कहा कि 2024 का ये लोकसभा चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। ये चुनाव विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने का चुनाव है। यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है।

यह चुनाव देश से भ्रष्टाचार को पूरी तरह उखाड़ फेंकने के लिए है। इस चुनाव में एक तरफ, राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ देश को लूटने वाले दल  है। एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली पार्टियां है। जहाँ आज पूरे भारत में आयुष्मान भारत योजना से लाखों लोगों का मुफ्त इलाज हो रहा है।

वहीं दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू न करके केजरीवाल सरकार ने लाखों परिवारों को स्वास्थ्य लाभ से वंचित रखा। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाखों परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया। वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल ने जनता के करोड़ों रुपए खर्च करके खुद के मुख्यमंत्री आवास का नवीकरण कराया। यहां दिल्ली में पिछले 6 वर्षों से वरिष्ठ नागरिक पेंशन बंद है। वही आज अटल पेंशन योजना से देश में लाखों लोगों को पेंशन का लाभ मिल रहा है। जहाँ केजरीवाल ने नए स्कूल खोलने का वादा किया था उसकी जगह आज जगह-जगह दारू के ठेके खोल दिए हैं। आज शराब घोटाले में केजरीवाल जेल में है और जमानत पर बाहर है। 2 जून को केजरीवाल वापस जेल में जाएंगे और 4 जून को देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

 

Read More औसत बिल आने से पानी की बर्बादी को मिल रही छूट, मीटर से हो जलापूर्ति

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव