भाजयुमो का "एक परिंडा मेरा भी" अभियान

मंत्री राज्यवर्धन ने लगाएं पक्षियों के लिए परिंडे

भाजयुमो का

अभियान के तहत अब तक एक लाख से अधिक परिंडे लगाएं जा चुके हैं।

जयपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान द्वारा प्रदेश भर में बेजुबान परिंदों के लिए चलाए जा रहे "एक परिंडा मेरा भी" अभियान के तहत आज झोटवाड़ा विधानसभा के वार्ड 44 स्थित सेंट्रल पार्क में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा भाजयुमो नेताओ के साथ बेजुबान पक्षियों के लिए परिंडे लगाएं गये। 

मंत्री राठौड़ ने इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा राजस्थान के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करने हेतु "एक परिंडा मेरा भी अभियान" एक सराहनीय कदम है। ग्रीष्मकाल प्रारंभ होने के साथ ही गर्मी में बेजुबान पशु-पक्षियों को खासा दिक्कतें पेश आती हैं. ऐसे में उनके पीने के पानी की व्यवस्था करने के मकसद से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में परिंडे लगाकर गैर सामाजिक संस्थाओं (एनजीओ) सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक समितियां और इन्फ्लुएंसरों को भी जोड़कर अपने सामाजिक  दायित्व का भी निर्वहन कर रहे हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अंकित गुर्जर चेची के नेतृत्व में संपूर्ण राजस्थान में पिछले 3 सप्ताहों में भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा अभी तक सभी जिलों की 200 विधानसभाओं के 1132 मंडलों में  "एक परिंडा मेरा भी" अभियान के तहत अब तक एक लाख से अधिक परिंडे लगाएं जा चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में