नया भारत घर में घुसकर मारता है, यूएन में पाकिस्तान ने उठाया टारगेट किलिंग का मुद्दा

अन्य देशों में भी इसका प्रयास जारी है

नया भारत घर में घुसकर मारता है, यूएन में पाकिस्तान ने उठाया टारगेट किलिंग का मुद्दा

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद, महासचिव और महासभा के अध्यक्ष को पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के भारत के अभियान के बारे में जानकारी दी।

न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान ने पहली बार ये स्वीकारा की नया भारत एक खतरनाक ईकाई है। यूएन के स्थायी राजदूत मुनीर अकरम ने वैश्विक मंच पर एक बार फिर भारत पर आरोप लगाया और कहा कि नया भारत आपके घर में आता है और आपको मार डालता है। अकरम ने पिछले दिनों अमेरिकी डेली में छपी रिपोर्ट के हवाले से यह बयान दिया। टारगेट किलिंग को लेकर भारत पर निशाना साधते हुए अकरम ने खालिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार विदेशी धरती पर रहने वाले राजनीतिक विरोधियों का खात्मा करने के लिए पाकिस्तान के अदंर भी इसी तरह की टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम देते है।  2 मई को महासभा को संबोधित करते हुए अकरम ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद, महासचिव और महासभा के अध्यक्ष को पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के भारत के अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह आतंकवाद केवल पाकिस्तान तक सीमित नहीं है। यह कनाडा, अमेरिका और संभवत: अन्य देशों में भी इसका प्रयास जारी है।

मोदी के भाषण का किया उल्लेख
संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने भारत पर आरोप लगाते हुए वाशिंगटन पोस्ट के हवाले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का भी उल्लेख किया। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी ने ऐसा कहा था कि आज, भारत के दुश्मन भी जानते हैं कि यह मोदी है। यह नया भारत है। यह नया भारत आपके घर में घुसकर आपको मार डालता है। यूएन में पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि नया भारत खतरनाक है, यह सुरक्षा नहीं, बल्कि असुरक्षा प्रदान करने वाला है। दरअसल, देश में चल रहे आम चुनावों के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बारे में एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की थी।  महाराष्ट्र के लातूर में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि भारत डोजियर नहीं भेजता है। आज भारत आतंकवादियों को उनके ही घर में घुसकर मारता है।

 

Tags: killing

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में