नया भारत घर में घुसकर मारता है, यूएन में पाकिस्तान ने उठाया टारगेट किलिंग का मुद्दा

अन्य देशों में भी इसका प्रयास जारी है

नया भारत घर में घुसकर मारता है, यूएन में पाकिस्तान ने उठाया टारगेट किलिंग का मुद्दा

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद, महासचिव और महासभा के अध्यक्ष को पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के भारत के अभियान के बारे में जानकारी दी।

न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान ने पहली बार ये स्वीकारा की नया भारत एक खतरनाक ईकाई है। यूएन के स्थायी राजदूत मुनीर अकरम ने वैश्विक मंच पर एक बार फिर भारत पर आरोप लगाया और कहा कि नया भारत आपके घर में आता है और आपको मार डालता है। अकरम ने पिछले दिनों अमेरिकी डेली में छपी रिपोर्ट के हवाले से यह बयान दिया। टारगेट किलिंग को लेकर भारत पर निशाना साधते हुए अकरम ने खालिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार विदेशी धरती पर रहने वाले राजनीतिक विरोधियों का खात्मा करने के लिए पाकिस्तान के अदंर भी इसी तरह की टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम देते है।  2 मई को महासभा को संबोधित करते हुए अकरम ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद, महासचिव और महासभा के अध्यक्ष को पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के भारत के अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह आतंकवाद केवल पाकिस्तान तक सीमित नहीं है। यह कनाडा, अमेरिका और संभवत: अन्य देशों में भी इसका प्रयास जारी है।

मोदी के भाषण का किया उल्लेख
संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने भारत पर आरोप लगाते हुए वाशिंगटन पोस्ट के हवाले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का भी उल्लेख किया। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी ने ऐसा कहा था कि आज, भारत के दुश्मन भी जानते हैं कि यह मोदी है। यह नया भारत है। यह नया भारत आपके घर में घुसकर आपको मार डालता है। यूएन में पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि नया भारत खतरनाक है, यह सुरक्षा नहीं, बल्कि असुरक्षा प्रदान करने वाला है। दरअसल, देश में चल रहे आम चुनावों के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बारे में एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की थी।  महाराष्ट्र के लातूर में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि भारत डोजियर नहीं भेजता है। आज भारत आतंकवादियों को उनके ही घर में घुसकर मारता है।

 

Tags: killing

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान