असर खबर का - प्रेमनगर में पुलिया पर सड़क का निर्माण पूरा

महीने भर काम बंद रहने पर नवज्योति ने उठाया था मुद्दा

असर खबर का - प्रेमनगर में पुलिया पर सड़क का निर्माण पूरा

सड़क पर फैली धूल मिट्टी के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

कोटा। औद्योगिक क्षेत्र के प्रेमनगर इलाके में नाले पर बन रही पुलिया पर सड़क निर्माण कार्य पिछले एक महीने से अटके रहने के के बाद पूरा हो चुका है। पुलिया पर सड़क नहीं बनने से यहां से गुजरने वाले राहगीरों और निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, जिसे लेकर नवज्योति ने 28 अप्रैल को पेज संख्या 7 पर प्रेमनगर में पुलिया बना दी, सड़क के लिए अभी इंतजार शीर्षक की खबर प्रकाशित की थी जिस पर युआईटी के सहायक अभियंता शैलेंद्र जैन ने बिजली के खंभें हटने के बाद जल्द ही सड़क निर्माण का आश्वासन दिया था।

यह था मामला
दरअसल प्रेमनगर तृतीय के पास अनंतपुरा चौराहा से डीसीएम चौराहे के बीच मार्ग से हर दिन भामाशाह मंडी और औद्योगिक क्षेत्र में जाने हजारों वाहनों का गुजरना होता था। लेकिन बीच में पड़ने वाले नाले में बरसात के समय ज्यादा पानी आ जाने से कई बार सड़क बाधित हो जाती थी। जिसके समाधान के लिए ही यहां पुलिया का निर्माण किया जा रहा था। लेकिन सड़क को चौड़ा करने और बिजली के खंभों को हटाने के चलते सड़क का कार्य रुका पड़ा था। वहीं सड़क पर फैली धूल मिट्टी के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसके लिए नवज्योति की ओर से खबर भी प्रकाशित की गई थी। जिसका संज्ञान लेते हुए यूआईटी की ओर से ठेकेदार को जल्द कार्य करने के लिए निर्देशित किया था।

इनका कहना है
सड़क को चौड़ा करने और बिजली के खंभों के चलते सड़क का निर्माण कार्य रुका हुआ था। जिसके लिए संबंधित बिजली कंपनी को पत्र लिखा हुआ था। वहीं खंभें हटने के तुंरत बाद ही सड़क के निर्माण हेतू ठेकेदार को निर्देशित कर दिया था।
- शैलेंद्र जैन, सहायक अभियंता यूआईटी

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में