कांग्रेस ने फैसला बदला, एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल होंगे प्रवक्ता

इसकी पालना राजस्थान समेत सभी प्रदेशों में की जाएगी

भाजपा और अन्य दलों ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया था। इसके बाद कांग्रेस ने एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल नहीं होने के अपने निर्णय को बदल दिया। 

जयपुर। कांग्रेस लोकसभा चुनावों को लेकर होने वाली एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल नहीं होने के फैसले को बदल दिया। अब कांग्रेस के सभी प्रवक्ता एग्जिट पोल को लेकर होने वाली चर्चा में शामिल होंगे। पहले कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया था कि कांग्रेस के प्रवक्ता किसी भी डिबेट में शामिल नहीं होंगे। यह निर्णय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से लेना बताया गया था। यह भी दावा किया गया था, इसकी पालना राजस्थान समेत सभी प्रदेशों में की जाएगी। 

यह डिबेट 3 जून की मध्य रात तक होगी। कांग्रेस प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने भी प्रवक्ताओं को डिबेट में शामिल होने के निर्देश दिए थे। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा की ओर से जारी सर्कुलर में भी सभी प्रवक्ताओं और नेताओं को कहा गया था कि वे किसी भी एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस के इस निर्णय को लेकर देश में तीखी प्रतिक्रिया भी हुई। भाजपा और अन्य दलों ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया था। इसके बाद कांग्रेस ने एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल नहीं होने के अपने निर्णय को बदल दिया। 

गठबंधन की बैठक में हुआ फैसला

एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल होने का फैसला दिल्ली में हुई इंडिया गठबंधन की बैठक में लिया गया। इसके बाद सभी जगह डिबेट में शामिल होने के निर्देश दे दिए गए। 

Read More सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस

 

Read More नियो निटेल केयर: 10 दिन की हुई शेरनी तारा की शावक, अभी आंखें नहीं खुली

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी