वेश्यावृत्ति करने के लिए लाई गई युवती के साथ खुद बनाता संबंध, नहीं मानती तो हत्या कर देता

अपने साथियों के साथ मिलकर की थी

वेश्यावृत्ति करने के लिए लाई गई युवती के साथ खुद बनाता संबंध, नहीं मानती तो हत्या कर देता

राहुल अग्रवाल मण्डावर रोड महुवा दौसा हाल किराएदार निवारू रोड करधनी और कालवाड़ थाने में सुनील कुमार नदबई भरतपुर और मनीषा उर्फ  कनक  जवाहर कॉलोनी मण्डावर दौसा की रहने वाली है।

जयपुर। करधनी थाना इलाके में चार दिन पूर्व नग्न अवस्था में मिली महिला की लाश के मामले में एक महिला समेत चार जनों को गिरफ्तार किया है। महिला की हत्या मुख्य आरोपी आशाराम स्वामी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। यह जयपुर शहर में वेश्यावृति का धंधा करने वाले गिरोह का सरगना है। पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  गिरफ्तार आरोपी आशा राम स्वामी कुचामन सिटी डीडवाना हाल कालवाड रोड करधनी, राहुल अग्रवाल मण्डावर रोड महुवा दौसा हाल किराएदार निवारू रोड करधनी और कालवाड़ थाने में सुनील कुमार नदबई भरतपुर और मनीषा उर्फ  कनक  जवाहर कॉलोनी मण्डावर दौसा की रहने वाली है।

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि दो जून 2024 को करधनी थाना इलाके में सात नम्बर बस स्टैण्ड से मंगलम सिटी की तरफ जाने वाली रोड के पास एक अज्ञात महिला का नग्न शरीर मिला, जिसके चेहरे को धारधार हथियार से काटा गया। शिनाख्त पश्चिम बंगाल के नाडिया निवासी के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि आरोपी आशाराम और राहुल ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। जब महिला ने इंकार किया तो उसके साथ मारपीट की, इसमें आरोपी आशाराम के हाथ में चोट लग गई। इसके बाद आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी। उसके बाद महिला के शव नग्न अवस्था में पहचान छिपाने के लिए चेहरा कुचला और चद्दर में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया। आरोपियों ने दो साल पहले भी इसी तरह महिला की हत्या करने के बाद चेहरा कुचलकर शव को कालवाड़ इलाके में फेंक दिया था। अब पुलिस ने आशाराम और राहुल को करधनी थाने और सुनील व मनीषा को कालवाड़ थाने के मामले में गिरफ्तार किया है।

मना करने पर कर देते हैं हत्या : डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि आशाराम स्वामी अन्य राज्यों से महिलाओं को बुलाकर वेश्यावृत्ति का धंधा करवाता है। किसी ग्राहक के पास भेजने से पहले खुद उस युवती या महिला के साथ संबंध बनाने के लिए कहता है। यदि कोई महिला मना कर देती है तो उसकी हत्या कर देता है। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद