मंदिर के चंदे में लूट की होनी चाहिए जांच : कांग्रेस

कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे की राशि में लूट का आरोप लगाया है। इसे रामद्रोह करार दिया और कहा कि इस पूरे प्रकरण की उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में जांच कराई जानी चाहिए।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे की राशि में लूट का आरोप लगाया है। इसे रामद्रोह करार दिया और कहा कि इस पूरे प्रकरण की उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में जांच कराई जानी चाहिए। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राम मंदिर को लेकर एकत्रित चंदे में लूट की सूचनाएं आ रही है और उसमें खुलासा हो रहा है कि लाखों की भूमि राम मंदिर ट्रस्ट को करोड़ों में बेची जा रही है।

उन्होंने कहा कि महज 20 लाख रुपए में खरीदी गई भूमि मंदिर निर्माण के लिए दो पांच करोड़ रुपए में बेची जाती है। इससे पहले एक और खुलासा हुआ है, जिसमें दो करोड़ रुपए की भूमि 18.5 करोड रुपए में बेच दी जाती है। केंद्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को समझना चाहिए कि यह लूट रामद्रोह है और मंदिर निर्माण के लिए चंदे के पैसे में कितनी हेराफेरी हुई है। इसकी सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में जांच कराई जानी चाहिए।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश  जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई..बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ...
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव