महापंचायत में बोले कांग्रेस नेता : ग्रामीण सीट पर प्रशासन का रवैया ठीक नहीं था, जनता ने लुटाया प्यार

भाजपा ने जनता के फैसले को नकारा है

महापंचायत में बोले कांग्रेस नेता : ग्रामीण सीट पर प्रशासन का रवैया ठीक नहीं था, जनता ने लुटाया प्यार

जनता के सांसद तो आप ही हो चाहे कागजों में किसी को भी सांसद बना दिया हो। 

जयपुर। लोकसभा प्रत्याशी अनिल चौपड़ा ने गणपतपुरा, चोपड़ा पैलेस मानसरोवर में जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन (महापंचायत) कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल चोपड़ा, आमेर विधायक प्रशांत शर्मा विधायक, शाहपुरा विधायक मनीष यादव, पूर्व विधायक  इंद्राज गुर्जर, उपजिला प्रमुख मोहन डागर सहित बड़ी संख्या में जयपुर ग्रामीण लोकसभा के कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। इस अवसर पर इंद्राज गुर्जर ने कहा कि जयपुर ग्रामीण की जनता ने हम लोगों को जिताया, लेकिन प्रशासन और सरकार के दवाब के कारण राव राजेंद्र सिंह को जिता दिया। भाजपा ने जनता के फैसले को नकारा है। जनता के सांसद तो आप ही हो चाहे कागजों में किसी को भी सांसद बना दिया हो। 

प्रशासन ने सता का दुरुपयोग करके आपको हराया है। हम लोग एक साथ मिलकर इनके खिलाफ लड़ेंगे। आने वाले समय में पंचायत राज के चुनाव होंगे हमे उनमें अपना दमखम लगाना है। अगर हम संगठित रहेंगे, तो 2028 के विधानसभा चुनाव और 2029 में लोकसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेकेंगे। प्रशांत शर्मा ने कहा कि हार जीत राजनीति के दो पहलू है। आप तो अपनी जयपुर ग्रामीण की जनता पर विश्वाश बनाए रखो। जयपुर की जनता आगे आपको चुन के लोकसभा भेजेगी। जीत हार का अंतर इस बार बहुत कम रहा है। छोटी-बड़ी जो कमी हमसे रह गई है, उसे हमें दूर करना है। आप हमारे लिए सांसद हो और रहोगे। आपको 8 विधानसभाओं में से 6 विधानसभाओं में जनता ने जिताया है। 

अनिल चोपड़ा ने कहा कि 4 जून को जब परिणाम आया जयपुर ग्रामीण के 1000 घरों में चूल्हा नहीं जला और मेरे युवा साथियों ने खाना नहीं खाया। कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बहुत मजबूत है, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता को मैं कभी अकेला नहीं रहने दूंगा। आपने मुझे दोनो हाथों से आशीर्वाद दिया, लेकिन प्रशासन ने गलत तरीके से हमें हरा दिया। सड़कों पर महिलाओं की, किसानो की ओर नौजवानों की मांगों को उठाने का काम करूंगा। इस भ्रष्ट सरकार ने जिस प्रकार से हमें चुनाव हरवाया है, उसके लिए हम न्यायालय में भी लड़ेंगे। आप सब लोग आने वाले समय में अपने अपने वार्डो में, अपने अपनी तहसील में, अपनी-अपनी विधानसभा में कांग्रेस को मजबूत करो और आप लोग जहां भी मुझे बुलाओगे मैं आपके साथ रहूंगा और कांग्रेस को मजबूत करने का काम करूंगा। मनीष यादव ने कहा कि जिस प्रकार से आप लोगों ने समर्थन दिया, मजबूती देने का काम किया। चुनाव को प्रभावित किया गया हो, लेकिन जनता ने हमारे भाई को अपार समर्थन दिया। आने वाला समय देश में बदलाव का का समय है।  

भाजपा 400 पार का नारा देके चुनाव को प्रभावित करने का काम कर रही थी। राजस्थान की सरकार किसान के साथ दोगला व्याहार कर रही है, भाजपा के राज में पानी और बिजली का संकट बना रहा है, कांग्रेस में पानी और बिजली की समस्या नहीं थी। चुनाव में हमे षड्यंत्रपूर्वक हरवाया गया, वो आप सबको पता है। बिजली-पानी का संकट खत्म नहीं हो रहा है, तो हमे भाजपा के खिलाफ बिगुल बजाना पड़ेगा। राजस्थान की गूंगी बहरी सरकार को हमें जगाना पड़ेगा। अगर आने वाले समय में हमे महसूस हुआ, तो हम जयपुर कलेक्ट्रेट का भी घेराव करेंगे।

Read More जेईई मेन की जल्द जारी होगी परीक्षा तिथियां 

13

Read More कुशलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष का बढ़ाया 60 दिन के लिए कार्यकाल

 

Read More कांग्रेस में टिकटों का इंतज़ार जारी, दिल्ली तक टकटकी लगाए बैठे दावेदार

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी