दो समुदाय के बीच पथराव के बाद सन्नाटा, 5 लोग गिरफ्तार

शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया

दो समुदाय के बीच पथराव के बाद सन्नाटा, 5 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने तहकीकात करने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, ताकि पथराव करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके। 

जयपुर। शहर के चांदपोल स्थित माली कॉलोनी में देर रात दो समुदायों में हुए पथराव के बाद कॉलोनी में सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि पुलिस ने पथराव के बाद देर रात झगड़े में शामिल 5 लोगों को उठा लिया था। दिनभर पुलिसकर्मी गश्त करते रहे, ताकि शांति-व्यवस्था बनी रहे। पुलिस ने पथराव करने वाले दोनों समुदाय के पांच लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। 

थानाप्रभारी अनिल यादव ने बताया कि पथराव करने के मामले में माली कॉलोनी निवासी सलमान, शाहरूख, मोहसीन और दूसरे पक्ष से हर्ष अग्रवाल और भानु सैनी को गिरफ्तार किया है। रात माली कॉलोनी निवासी गौतम अग्रवाल और उसका भाई हर्ष अग्रवाल सीकर हाउस स्थित दुकान से माल लेकर घर आ रहे थे। इसी दौरान समुदाय विशेष के लोगों से मामूली कहासुनी के बाद झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े की सुनकर दोनों तरफ से लोग आ गए और पथराव शुरू हो गया। वहीं दूसरे पक्ष से माली कॉलोनी निवासी अजहर ने रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि छोटे बच्चों में कहासुनी के बाद हम पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में तीन चार लोगों के चोट आई थी। पुलिस ने तहकीकात करने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, ताकि पथराव करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News