कोकीन के साथ दो विदेशी गिरफ्तार

116 ग्राम अवैध मादक पदार्थ कोकीन जब्त

कोकीन के साथ दो विदेशी गिरफ्तार

दोनों विदेशियों ने कबूल किया कि कोकीन समेत अन्य मादक पदार्थ तस्करी करने वाले गिरोह का मुख्य सरगना दिल्ली में बैठा है।

जयपुर। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जयपुर पूर्व की स्पेशल टीम ने प्रताप नगर थाना इलाके में दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 116 ग्राम अवैध मादक पदार्थ कोकीन, बिक्री राशि 45 हजार रुपए, 11 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप और परिवहन में प्रयुक्त बाइक जब्त की है। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल अविनाश और रामनिवास की अहम भूमिका रही। 

गिरफ्तार आरोपित इमेनुअल चुकूडी बुबे (30) नाइजीरिया और माइकल (29) महल योजना जगतपुरा का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त पूर्व कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर प्रताप नगर इलाके के श्रीराम विहार इलाके में दबिश देकर दो विदेशियों को गिरफ्तार लिया। आरोपी करीब आठ माह से जयपुर शहर में किराए से रहकर कोकीन की सप्लाई कर रहे हैं। कॉलेज स्टूडेंट व आस-पास होटलों में फोन आने पर सप्लााई करने जाते हैं। आरोपी मिशेल का वीजा का टाइम भी खत्म हो चुका है। 

दोनों विदेशियों ने कबूल किया कि कोकीन समेत अन्य मादक पदार्थ तस्करी करने वाले गिरोह का मुख्य सरगना दिल्ली में बैठा है। यहां के लोग दिल्ली में बैठे तस्करों से कोकीन के लिए सम्पर्क करते हैं। इसके लिए जयपुर में उन्हें भी टारगेट दिया जाता है। जब इनका ग्राहक से सम्पर्क होता था तो ये उसे शहर के पॉश इलाके सी-स्कीम, सिविल लाइन समेत अन्य जगहों पर बुलाकर मादक पदार्थ की सप्लाई देते थे। 

Post Comment

Comment List

Latest News