सूने मकानों से वाहन चोरी करने वाली गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार

टीम ने बजाज नगर थाना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाले

सूने मकानों से वाहन चोरी करने वाली गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार

आरोपियों को चिंहित कर महावीर उद्यान के पास चाय की थड़ी से अभिषेक निवासी मूर्तिकला कॉलोनी बजाज नगर को गिरफ्तार कर लिया गया।

जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने सूने मकानों से गैस सिलेण्डर और वाहन चोरी करने वाली गैंग के एक शातिर बदमाश और चोरी के सिलेंडर खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी के आरोपी के अलग-अलग ठिकानों से चार गैस सिलेण्डर, चार एक्टिवा और एक बाइक बरामद की है। डीसीपी ईस्ट तेजस्वनी गौतम ने बताया कि बजाज नगर क्षेत्र के सूने मकानों से आए दिन वाहन और गैस सिलण्डर चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए टीम का गठन किया गया। टीम ने बजाज नगर थाना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाले। आरोपियों को चिंहित कर महावीर उद्यान के पास चाय की थड़ी से अभिषेक निवासी मूर्तिकला कॉलोनी बजाज नगर को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मूर्तिकला कॉलोनी के सूने मकान से अपने साथी फैजान और प्रतीक शर्मा के साथ मिलकर भारत गैस के 2 सिलेण्डर चोरी करके चेतन अग्रवाल को बेचना स्वीकार किया। पुलिस ने चोरी के सिलेण्डर खरीदने वाले चेतन अग्रवाल निवासी रजवास लबाना जिला दौसा हाल किराएदार देवनगर शक्ति बजाज नगर को गिरफ्तार कर लिया।

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List