गंदे पानी से निकलने को मजबूर जनता

नाली पर अतिक्रमण करने का आरोप

गंदे पानी से निकलने को मजबूर जनता

गौरवपथ पर नाली निर्माण नहीं होने से लोगों में रोष।

सांवतगढ़। ग्रामीण गौरव पथ योजना के तहत सांवतगढ़ में बनी सड़क पर नहर से लेकर भीलवासीया तक नाली निर्माण तक नहीं करवाया गया जिससे बरसात होते ही पानी गौरव पथ पर भर जाता है। ऐसे में जनता गंदे पानी से निकलने में मजबूर है। इस समस्या को लेकर ग्राम पंचायत को कई बार अवगत कराया लेकिन हालत जस की तस बनी हुई है। 

इनका कहना है
नाली निर्माण के लिए फिलहाल ग्राम पंचायत के पास बजट नहीं है। जैसे ही बजट मिलेगा नाली निर्माण करवा दिया जाएगा। जिन लोगों ने भी नाली पर अतिक्रमण कर रखा है। उनको ग्राम पंचायत की तरफ से नोटिस दिए गए है। 
- रामसिंह मीणा ,सरपंच ग्राम पंचायत सांवतगढ़

हेमराज नागर, विनोद नागर, कोमल नागर का कहना है कि जो नाली नहर से लेकर बस स्टैंड तक बनाई गई है उस पर भी चौराहे से आगे लोगों द्वारा नाली पर अतिक्रमण करके नाली को पूरी तरह से भर दिया है। जिससे ग्राम पंचायत सहित आसपास के घरों का पानी आगे नहीं निकल पाने से गंदा पानी नाली में ही भरा रहता है।

ग्रामीणों की यह है पीड़ा
ग्रामीण शंकर सिंह कहना है कि बस स्टैंड से लेकर भीलवासिया तक नाली निर्माण नहीं होने से गंदा पानी सड़क पर फैल रहा है। जिससे मोहल्लावासियों सहित यहां से गुजरने वाले आमजन व स्कूली बच्चों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 

Read More राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड का शुभारम्भ

दुगार्लाल मीणा का कहना है कि ग्राम पंचायत द्वारा अब तक गांव के सभी मोहल्ले में नाली निर्माण करवाया जा चुका है, लेकिन हमारे मोहल्ले में आज तक भी नाली निर्माण नहीं करवाया गया है। हमने इसके बारे में ग्राम पंचायत प्रशासन को कई बार अवगत करवाया लेकिन हमारी बात को अनसुना कर दिया गया।

Read More पेपर लीक में कोचिंग माफिया की बड़ी भूमिका, युवाओं को किया जा रहा है गुमराह : चौधरी

Post Comment

Comment List

Latest News