ट्रोले ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल

फरार ट्रोला चालक को पुलिस ने बूंदी से पकड़ा

ट्रोले ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल

तीनों युवक बाइक से पुष्कर और खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे थे ।

कोटा। नांता थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह तीन बाइक सवारों को एक ट्रोले ने कुचल दिया इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार जारी है। मौके से फरार ट्रोला चालक को पुलिस ने नाकाबंदी कर बूंदी से पकड़ लिया और ट्रोले को भी जब्त कर लिया।

हैड कास्टेबल मोरध्वज ने बताया कडिया राजगढ़ मप्र निवासी वरुण सिसोदिया (22) पुत्र राजकुमार सिसोदिया और अजय (20) पुत्र चिंटू तथा सायल (25) पुत्र विनोद तीनों बाइक से रविवार को अपने घर से पुष्कर और खाटू श्याम जाने के लिए निकले थे। बाइक को मृतक वरुण चला रहा था। सायल तथा अजय पीछे बैठे थे। सुबह आठ बजे त्रिकुटा माता मंदिर के पास पीछे से तेज रफ्तार में  आ रहे एक ट्रोले ने टक्कर मारी  जिससे तीनों उछल कर सड़क पर गिरे और ट्रोला तीनों को कुचलता हुआ निकल गया। वरुण की मौके पर ही मौत हो गई अजय और सायल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से तुरंत तीनों को एमबीएस अस्पताल भेजा वहां चिकित्सकों ने वरुण को मृत घोषित किया और दोनों गंभीर घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया  जहां उनका उपचार चल रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश