महंगाई का ठीकरा राज्यों पर फोड़ रहे पीएम: डोटासरा

डोटासरा ने छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ का स्वागत किया

महंगाई का ठीकरा राज्यों पर फोड़ रहे पीएम: डोटासरा

भाजपा शासन में 300 से अधिक मंदिर टूटे: डोटासरा

जयपुर। महंगाई के मुद्दे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर से पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से स्टेट वेट कम करने को कहा है। मोदी महंगाई का ठीकरा राज्यों के सिर पर फोड़ना चाहते हैं। मोदी ऐसा पहली बार नहीं कर रहे, कोरोना काल में भी उन्होंने राज्यों को अपने हाल पर छोड़ दिया था। पेट्रोल डीजल पर बोलने से पहले उनको एक्साइज ड्यूटी पर सोचना चाहिए था, तो उन्हें अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर नहीं फोड़ना पड़ता। राजस्थान सरकार ने तो 20 जनवरी को ही वेट कम कर दिया था। मोदी ने देश में महंगाई कम करने, किसानों की आमदनी दुगने करने और ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा देने का वादा किया था, लेकिन इन वादों को आज तक नहीं निभाया। ईआरसीपी पर जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत जो राजस्थान के रहने वाले हैं, मीटिंग लेने आए हुए हैं लेकिन राजस्थान की जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं। प्रदेश के 13 जिले परियोजना के इंतजार में बैठे हैं और वह खुद होटल में मिनरल वाटर पी रहे हैं।
बीजेपी के आरोप पत्र पर पलटवार करते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा ने आरोप पत्र को लेकर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को जिस तरह नजरअंदाज किया, उससे पता चलता है कि बीजेपी में सब कुछ सही नहीं है। भाजपा तो धर्म के नाम पर वोट लेने के लिए केवल ध्रुवीकरण के प्रयासों में जुटी हुई है। आरएसएस एक दीमक की तरह है जो देश में जहर घोलने का काम कर रही है। भाजपा नेता मुझे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टारगेट बना रहे हैं। राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठीक है।

भाजपा शासन में 300 से अधिक मंदिर टूटे
राजगढ़ घटना पर जारी विवाद को लेकर डोटासरा ने कहा कि जब भाजपा शासन में 300 से अधिक मंदिर टूटे थे, तब घनश्याम तिवाड़ी ने अपनी ही सरकार पर आरोप लगाए थे। राजगढ़ मुद्दे पर भाजपा नेता लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं, जबकि जनता को भी पता है, कि वहां भाजपा का बोर्ड है। मूर्ति पूजा के विरोधी आर्य समाज से आने वाले भाजपा सांसद सुमेधानंद अलवर की राजनीति में कूद पड़े हैं। सांसद किरोड़ी लाल मीणा के आरोपों पर कहा कि किरोड़ी डबल एजेंडे पर काम करते हुए वसुंधरा के नेतृत्व को चुनौती देने और मोदी अमित शाह एजेंडे पर काम कर रहे हैं। किरोड़ी की बातों को उनकी पार्टी ही गंभीरता से नहीं लेती। कांग्रेस चिंतन शिविर की तैयारियों पर डोटासरा ने कहा कि शिविर की तैयारियों में संगठन जुटा हुआ है। शिविर में होने वाले मंथन से बहुत कुछ बाहर निकल कर आएगा। हम चाहते हैं कि राहुल गांधी को अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जाए क्योंकि,वह एक ऐसे नेता है जो मोदी सरकार से मुकाबला कर सकते हैं।

डोटासरा ने छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ का स्वागत किया
जयपुर: छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ मोहन मरकाम गुरुवार को पीसीसी मुख्यालय पहुंचे। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पीसीसी पदाधिकारियों ने मरकाम की अगुवाई की। गौरतलब है कि मरकाम निजी यात्रा पर जयपुर आए हुए हैं। इसी बीच पीसीसी पहुंचकर डोटासरा और पदाधिकारियों से मुलाकात करते हुए संगठन की विषयों पर चर्चा की।

 

Read More गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत