सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी Gangs of Wasseypur

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुयी थी

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी Gangs of Wasseypur

निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को रोमांचक खबर की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दो-भाग वाली लोकप्रिय फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' 30 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ होगी।

निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को रोमांचक खबर की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया।अनुराग कश्यप द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार फिल्म गैग्स ऑफ वासेपुर 30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। टिकट मिराज सिनेमाज की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।  

पोस्टर के साथ अनुराग कश्यप ने कैप्शन में लिखा, तीन दिनों में गैंग वापस आएगा जीओडब्लू वापस सिनेमाघरों में।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैग्स ऑफ वासेपुर वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, यह फिल्म एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोयला खनन माफिया से लड़ाई करता है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, हुमा कुरेशी, ऋचा चड्ढा और तिग्मांशु धूलिया जैसे कलाकार ने अहम भूमिका निभायी थी।

Read More फिल्म 'बोंग' का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ प्रीमियर

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म का पहला भाग 22 जून 2012 को रिलीज़ हुआ था। अनुराग कश्यप निर्देशित रिवेंज ड्रामा गैग्स ऑफ वासेपुर को समीक्षकों से काफी सराहना मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुयी थी।

Read More SIMMA 2024 में ऐश्वर्या राय को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, विनिंग स्पीच सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Post Comment

Comment List

Latest News