अब कांग्रेस कार्यकारिणी का होगा विस्तार

 अब कांग्रेस कार्यकारिणी का होगा विस्तार

डोटासरा ने सभी जिलाध्यक्षों के लिए निर्देश जारी किए कि जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों की बूथ कमेटियों का गठन कर बीएलए नियुक्त किए जाएं।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अब जिला कांग्रेस कार्यकारिणी का विस्तार करेगी। प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जिलाध्यक्षों को निर्देशित किया कि जिला स्तर के सक्रिय कार्यकर्ताओं को विस्तारित कार्यकारिणी में शामिल करवाने के लिए नामों की सूची जिला प्रभारी पदाधिकारी को सौंपी के निर्देश दिए है। 

प्रभारी पदाधिकारी जिले के सभी वरिष्ठ नेताओं से इन नामों पर चर्चा कर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सूची सौंपेंगे। इसके बाद पीसीसी द्वारा ऐसी सूची पर निर्णय लिया जाएगा और जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी के विस्तार की अनुमति प्रदान की जाएगी। 

बूथ कमेटियों का गठन कर बनाएं बीएलए 
डोटासरा ने सभी जिलाध्यक्षों के लिए निर्देश जारी किए कि जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों की बूथ कमेटियों का गठन कर बीएलए नियुक्त किए जाएं। प्रभारी पदाधिकारी से सूची अनुमोदित करवा कर जिलाधीश से बीएलए की नियुक्ति करवाई जाए। हर 6 महीने में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक होगी, जिसमें प्रभारी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ जिलाध्यक्षों को शामिल कर गतिविधियों का फीडबैक लिया जाएगा और आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News