कांग्रेस को भगवा रंग से है परहेज : मदन राठौड़ 

कांग्रेस को भगवा रंग से है परहेज : मदन राठौड़ 

राजस्थान में शिक्षा विभाग की ओर से छात्रों को दी जाने वाली साइकिल का रंग काले से भगवा किए जाने के फैसले के बाद कांग्रेस नेताओं के ब्यान आ रहे हैं, इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि समझ नहीं आता कांग्रेस को भगवा रंग से क्या परहेज है।

जयपुर। राजस्थान में शिक्षा विभाग की ओर से छात्रों को दी जाने वाली साइकिल का रंग काले से भगवा किए जाने के फैसले के बाद कांग्रेस नेताओं के ब्यान आ रहे हैं, इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि समझ नहीं आता कांग्रेस को भगवा रंग से क्या परहेज है।

पूर्व में योजना में भगवा रंग की साइकिल दी जाती थी कांग्रेस की सरकार आई तो इन्होंने इसका रंग बदलकर काला कर दिया। भगवा रंग तो त्याग और तेज का प्रतीक है। मुझे लगता है कि यह भगवा-भगवा करते रहेंगे और हम पनपते रहेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि जब अशोक गहलोत ने साइकिल का रंग काला किया था तब उनसे कोई सवाल क्यों नहीं किया गया। गहलोत सरकार में भारतीय जनता पार्टी सरकार के वक्त की योजनाओं का नाम बदला गया। लालसोट के विधायक रामविलास पासवान के यूडीएच मिनिस्टर झाबर सिंह खर्रा से हुई तकरार पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आपस में कोई तकरार किसी से नहीं होती है। मेरी रामविलास से बात भी हुई है उनके मन में मंत्री को लेकर काफी सम्मान है।

Post Comment

Comment List

Latest News

महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे
उन्होंने कहा कि आधी आबादी को पूरा हक़ मिलना एक संवैधानिक दायित्व है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी पूर्णतः प्रतिबद्ध है।...
उपचुनाव की तैयारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर और प्रभारी अग्रवाल पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खींवसर
ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अमेरिकी खुफिया एजेंसी पर लगाया निजता के हनन का आरोप
अक्टूबर में हो सकते हैं राजस्थान के 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव
समारोह में प्रतिनिधि इकाइयों के कार्यों से कराया अवगत
8 लाख वार्षिक आय में ओबीसी क्रीमीलेयर और 8 लाख में जनरल गरीब: राजेन्द्र सेन 
महिला अपराधों पर महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी, नए सदस्य बनाकर बढ़ाएंगे ताकत: गौतम