बॉब अर्थ-ग्रीन ड्राइव के तहत पौध रोपण किया

बॉब अर्थ-ग्रीन ड्राइव के तहत पौध रोपण किया

इस अवसर पर  हर्षद कुमार सोलंकी ने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल वृक्षारोपण करना ही नहीं, बल्कि पर्यावरण संरक्षण और हरित धरा के महत्व के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाना भी है।

जयपुर। बैंक ऑफ़ बड़ौदा के अंचल एवं क्षेत्रीय कार्यालय की ओर से ‘ग्रीन अर्थ, फिट इंडिया थीम और नेशनल स्पोर्ट्स वीक’ के तहत सिटी पार्क, मानसरोवर के बॉटनिकल पार्क में मौलश्री, नीम, अशोक, गुलमोहर इत्यादि के 120 छायादार वृक्ष लगाए गए।

इस अवसर पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा से हर्षद कुमार सोलंकी (महाप्रबंधक, जयपुर अंचल),  बृज मोहन मीना (उप महाप्रबंधक), आर के मीना (उप महाप्रबंधक) और  दीपक कुमार सिंह (उप महाप्रबंधक एवं क्षेत्रीय प्रमुख) उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम में राजस्थान हाउसिंग बोर्ड से  के.के. दीक्षित (डिप्टी कमिश्नर) और  संजय शर्मा (डिप्टी कमिश्नर) उपस्थित रहे।

इस अवसर पर  हर्षद कुमार सोलंकी ने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल वृक्षारोपण करना ही नहीं, बल्कि पर्यावरण संरक्षण और हरित धरा के महत्व के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाना भी है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए इस दिशा में निरंतर प्रयासरत है।

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के उप कमिश्नर के.के. दीक्षित और संजय शर्मा ने भी इस अभियान की सराहना की और कहा कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम न केवल पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता फैलाने का एक सशक्त माध्यम है, बल्कि यह समाज के हर व्यक्ति को अपने आसपास की धरती को हरा-भरा बनाने के लिए प्रेरित भी करता है। 

Read More पर्यटन की संभावनाओं को उजागर करने वाले डोमेस्टिक ट्रेवल मार्ट का समापन 

अंत में उप क्षेत्रीय प्रमुख एस सी जाजू के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। इस अवसर पर अंचल कार्यालय, जयपुर और जयपुर क्षेत्र के स्टाफ सदस्यों ने सक्रिय रूप से सहभागिता की।

Read More नाहरगढ़ पहाड़ी पर दो युवकों के फंसे होने की आशंका में रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

Post Comment

Comment List

Latest News