आम रास्ते पर पानी व कीचड़ भरा होने से वार्डवासी परेशान

भंवरगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 9 का मामला

आम रास्ते पर पानी व कीचड़ भरा होने से वार्डवासी परेशान

वार्ड के निवासियों ने जल्दी ही इस आम रास्ते का ठीक कराने की मांग की है।

भंवरगढ़। भंवरगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 9 आशापाला माताजी के मंदिर पर जाने वाले आम रास्ते पर काफी समय से पानी व कीचड़ भरा हुआ होने से निकलने वाले आमजन को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड नंबर 9 के वार्डवासी गंगाराम चंदेल, गफूर मोहम्मद, मोहर सिंह चंदेल ने बताया कि पिछले कई वर्षों से मकान के आगे कीचड़ व पानी भरा हुआ है। जिससे पैदल आने जाने वाले तथा स्कूली बच्चों व मंदिर पर आने जाने वाले लोगों के कपड़े पानी में निकलने की वजह से खराब हो जाते हैं। कई लोग फिसलन होने की वजह से कीचड़ में गिर जाते हैं तथा पानी भरा होने की वजह से  मच्छर तथा जीव जंतुओं का भय भी बना रहता है। मच्छरों की वजह से वायरस फैलने का खतरा हमेशा ही बना रहता है। इस बारे में ग्राम पंचायत को कई बार लिखित में व मौखिक रूप से शिकायत की गई तथा ग्राम पंचायत के वार्ड पंच के माध्यम से सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी को भी कहा गया है लेकिन अभी तक इस रोड की किसी भी तरह से कोई मरम्मत नहीं हो पाई है। 

वार्डवासियों ने की आम रास्ते को ठीक कराने की मांग
वार्ड के निवासियों ने जल्दी ही इस आम रास्ते का ठीक कराने की मांग की है। जिससे आवागमन में आ रही परेशानी दूर हो सके और कीचड़ गंदगी से राहत मिल सके। 

आम रास्ते पर काफी समय से पानी व कीचड़ भरा होने से वहां मच्छर पनप रहे है। जिससे मच्छर जनित बीमारियां होने की संभावना है। 
- छीतर चंदेल, वार्डवासी। 

ग्राम पंचायत को कई बार लिखित में व मौखिक रूप से शिकायत की गई है लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। 
- मुरली शर्मा, वार्डवासी। 

Read More उपचुनाव की तैयारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर और प्रभारी अग्रवाल पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खींवसर

पिछले 4 वर्षों से आमसभा ग्राम सभा व अन्य कई माध्यमों से ग्राम पंचायत को इस रोड की मरम्मत के लिए लिखित में वह मौखिक सूचना दी जा चुकी है। संपूर्ण वार्ड नंबर 9 में ग्राम पंचायत में पिछले 4 सालों में किसी तरह का कोई कार्य नहीं करवाया है। 
- मधु सुमन, वार्ड पंच, वार्ड 9, ग्राम पंचायत भंवरगढ़। 

Read More पुलिस मुख्यालय की रिपोर्ट में खुलासा : प्रदेश में अपहरण को छोड़ हर अपराध में कमी, आधे मामले जांच में मिले झूठे

मैं सोमवार को आऊंगा तथा वार्ड में जाकर मौका स्थिति देखकर आगामी आमसभा में प्रस्ताव लेकर जल्द ही इस रोड को दुरुस्त करवाया जाएगा। 
- रामकुमार सहरिया, ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत भंवरगढ़। 

Read More साइबर क्राइम : दुनिया में आइसलैंड-जापान, सिंगापुर सबसे सुरक्षित, टॉप पर रूस 

Post Comment

Comment List

Latest News