ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार 

ईडी तलाशी के नाम पर उन्हें गिरफ्तार करने आई है

ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार 

ओखला के विधायक अमानतुल्लाह ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि ईडी तलाशी के नाम पर उन्हें गिरफ्तार करने आई है। 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। खान ने कहा कि उन्हें और उनकी पार्टी को तोड़ने के लिए जाँच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा, लेकिन हम जेल से डरने वाले नहीं है। विधायक के दावे के बावजूद जाँच एजेंसी ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की तरफ़ से फिलहाल कोई वक्तव्य या जानकारी नहीं दी गई है। ओखला के विधायक अमानतुल्लाह ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि ईडी तलाशी के नाम पर उन्हें गिरफ्तार करने आई है। 

उन्होंने कहा कि वह हमारे कामों को रोकना चाहते हैं। पिछले 2 साल से मुझे परेशान कर फर्जी मुकदमे लगा रहे हैं। आये दिन कोई न कोई उलझन खड़ी रहे है। केवल मुझे ही नहीं पूरी पार्टी को परेशान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन जेल में है। अब हमें गिरफ्तार करना चाहती है। इनका मकसद हमें और हमारी पार्टी को तोड़ना है। आप विधायक ने कहा है कि हमारे क्षेत्र ओखला में विकास के जो भी काम अधूरे रह गए  हैं, उनको पूरा किया जायेगा। हम लोग जेल जाने से डरने वाले नहीं हैं। हमें अदालत पर भरोसा है इन्साफ जरूर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि एक ऐसा मुकदमा जो 2016 से चला आ रहा है, जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा कि इसमें कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी परेशान किया जा रहा है। आप नेता ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे उन्हें शर्मिंदा या मायूस होना पड़े। पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि ईडी की निर्दयता देखिये, अमानतुल्लाह $खान पहले ईडी की जाँच में शामिल हुए,  उनसे आगे के लिए समय माँगा, घर में सुबह सुबह धावा बोलने पहुँच गये। खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि ईडी का बस यही काम रह गया है। भाजपा के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा दो। तोड़ दो, जो टूटे नहीं, दबे नहीं उसे गिरफ्तार करके जेल में डाल दो।

 

Read More मोदी सरकार की विफलताओं के 100 दिन, समस्याओं से निपटने के लिए इनके पास विजन नहीं : कांग्रेस 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News