सोते हुए देश को जगाने की कीमत चुकानी पड़ती है : कंगना रनौत

सोते हुए देश को जगाने की कीमत चुकानी पड़ती है : कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद को फेवरेट टारगेट बताया है। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी विवादों में फंसी हुई है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद को फेवरेट टारगेट बताया है। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी विवादों में फंसी हुई है। इसे सेंसर सर्टिफिकेट न मिलने पर फिल्म के मेकर्स बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे थे। फिल्म की रिलीज लगभग दो हफ्ते के लिए अटक गई है। कंगना की इस फिल्म को 06 सितंबर को रिलीज होना था।

कोर्ट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन  को आदेश दिया है कि वह 18 सितंबर तक इमरजेंसी के सर्टिफिकेट पर फैसला ले। इस फैसले के आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर खुद को सभी का फेवरेट टारगेट बता दिया है।

कंगना ने एक्स पर लिखा कि आज मैं सभी की फेवरेट टारगेट बन गई. इस सोते हुए देश को जगाने का यही दाम आपको चुकाना पड़ता है। इन लोगों को नहीं पता कि मैं क्या बात कर रही हूं। इन्हें समझ नहीं कि मैं किस बात से चिंतित हूं। क्योंकि ये लोग शांति चाहते हैं. किसी की साइड लेना नहीं चाहते। वो लोग कूल हैं, वो लोग चिल है। हाहा काश सीमा पर खड़े उस बेचारे जवान के पास भी कूल होने की विशेषाधिकार होता।काश उसे साइड न लेनी पड़तीं और पाकिस्तान और चीन को अपना दुश्मन न समझना पड़ता. वो आपकी रक्षा कर रहा है जबकि आप आतंकवादियों या राष्ट्र-विरोधियों पर लालसा रख सकते हैं।

कंगना रनौत ने लिखा कि वो लड़की जिसका अपराध सिर्फ यही था कि वो रोड पर अकेली थी और इसका बुरी तरह बलात्कार किया गया. वो शायद नम्र और दयालु लड़की थी, जिसे इंसानियत से प्यार था. लेकिन क्या उसकी इंसानियत की भावना को लौटाया गया? काश लुटेरों और चोरों को भी ऐसा ही प्यार और स्नेह मिल रहा होगा जो इस कूल और सोती हुई पीढ़ी को मिल रहा है. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। चिंता मत करो वो तुम्हारे लिए आ रहे हैं। अगर हम लोग भी तुम्हारी तरह कूल बन गए तो वो तुम्हें पकड़ लेंगे और तुम्हें पता चल जाएगा कि जो लोग कूल नहीं होते वो कितने जरूरी होते हैं।

Read More BJP ने जारी की दूसरी सूची, हरियाणा विधानसभा के लिए 21 उम्मीदवारों की घोषणा

Post Comment

Comment List

Latest News

महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे
उन्होंने कहा कि आधी आबादी को पूरा हक़ मिलना एक संवैधानिक दायित्व है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी पूर्णतः प्रतिबद्ध है।...
उपचुनाव की तैयारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर और प्रभारी अग्रवाल पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खींवसर
ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अमेरिकी खुफिया एजेंसी पर लगाया निजता के हनन का आरोप
अक्टूबर में हो सकते हैं राजस्थान के 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव
समारोह में प्रतिनिधि इकाइयों के कार्यों से कराया अवगत
8 लाख वार्षिक आय में ओबीसी क्रीमीलेयर और 8 लाख में जनरल गरीब: राजेन्द्र सेन 
महिला अपराधों पर महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी, नए सदस्य बनाकर बढ़ाएंगे ताकत: गौतम